Daesh News

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी को दी चेतावनी, कह दिया- ईंट से ईंट बजा देंगे

लोकसभा चुनाव को लेकर 6ठे चरण में सुबह से ही बिहार के 8 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. मतदाताओं के बीच गजब का उत्साह भी देखने के लिए मिल रहा है. इधर, आज से 7वें और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गए हैं. इसी क्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर हैं. एनडीए प्रत्याशी के लिए पीएम मोदी वोट की अपील जनता से कर रहे हैं. लेकिन, इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर कड़ा कटाक्ष कर दिया है. इतना ही नहीं, लालू यादव ने तो पीएम मोदी को कड़ी चेतावनी दे दी है और साफ तौर पर कह दिया है कि, अगर बाबा साहेब के संविधान की तरफ बुरी नजर से देखा तो तुम्हारी ईंट से ईंट बजा देंगे. 

लालू यादव ने जमकर बोला हमला

दरअसल, लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिये एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट के जरिये ही उन्होंने पीएम मोदी को चेतावनी देते हुए लिखा कि, "बीजेपी वाले कान खोल कर सुन लें, बाबा साहब अवतारी पुरुष थे, उनका कार्य अमिट है. बाबा साहब के संविधान की तरफ बुरी नजर से देखा तो तुम्हारी ईंट से ईंट बजा देंगे. बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर के संविधान को नरेंद्र मोदी, बीजेपी और संघ खत्म करना चाहते हैं." बता दें कि, लालू यादव इतने पर ही नहीं रूके बल्कि उन्होंने आगे यह भी लिखा कि, बीजेपी वंचित वर्गों के महापुरुषों से इतनी नफरत क्यों करती है ? बीजेपी चाहे कितनी भी चालाकी और साजिशें कर ले, लेकिन वो बाबा साहब के नाम, काम और संविधान को कभी भी नहीं मिटा सकते और ना ही हम वंचित, उपेक्षित, दलित, अल्पसंख्यक, पिछड़े/अतिपिछड़े एवं न्यायप्रिय वर्गों के लोग ऐसा होने देंगे. 

बिहार की सियासत में हलचल तेज

वहीं, इस पोस्ट को देखते हुए साफ कहा जा सकता है कि, लालू यादव ने पीएम मोदी को चेतावनी दे दी है. बता दें कि, लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत में गजब की हलचल देखी जा रही है. सत्ता पक्ष हो या फिर विपक्ष हो, दोनों की ओर से जमकर बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. एक के बाद एक रिएक्शन देखने के लिए मिल रहे हैं. ऐसे में लालू यादव ने पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कह डाली है. बता दें कि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी फुल ऑन एक्टिव मोड में हैं और पीएम मोदी पर वे भी निशाना साधने से नहीं चूंक रहे हैं. खैर, अभी सातवें चरण का मतदान बाकी है. देखना दिलचस्प होगा कि, आगे और किस तरह की बयानबाजी सामने आती है. 

Scan and join

Description of image