Daesh News

रालोजपा नेता को अपराधियों ने गोलियों से भूना, शेविंग कराने पहुंचे थे सैलून, समर्थकों ने जमकर काटा बवाल

बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर पहुंच गया है. आम तो आम लेकिन खास लोग भी उनके निशाने पर हैं. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से वह नहीं चूक रहे हैं. इस बीच बड़ी खबर है कि, पशुपति कुमार पारस की पार्टी के नेता को अपराधियों ने बिहार के गया जिले में गोलियों से भून दिया. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. दूसरी तरफ रालोजपा के समर्थकों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. इस घटना के बाद सभी समर्थकों ने बीच रोड पर जमकर बवाल काटा. जिसके बाद काफी देर के लिए आवागमन ठप्प पड़ गया. रालोजपा के नेता की पहचान अनवर खान के रूप में हुई है.

3 अपराधियों ने कनपटी पर मारी गोली 

इस पूरे घटना के बारे में बताया गया कि, अनवर खान अपने बेटे के साथ सैलून में दाढ़ी और बाल बनवाने पहुंचे थे. अनवर खान गमहरिया बाजार के पास स्थित सैलून दुकान के अंदर जाने वाले थे कि, बाइक सवार तीन अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ तीन गोलियां उनके ऊपर दाग दीं. अनवर खान के कनपटी पर गोली लगी, जिसके बाद वे जमीन पर गिर गए. जब तक लोग समझ पाते तीनों बदमाश भाग निकले. उधर, अनवर खान ने घटनास्थल पर ही अपना दम तोड़ दिया. घटना के बाद बाइक मौके पर छोड़कर बदमाश हाथ से पिस्तौल लहराते हुए पैदल भागने लगे. इस दौरान तीनों बदमाश पिस्तौल के बल पर एक राहगीर से बाइक छीन कर फरार हो गए.   

पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी 

वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद आमस थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. छानबीन के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी पिस्तौल और बाइक बरामद की है. वहीं, अपने नेता की हत्या की सूचना पाते ही समर्थक आक्रोशित हो गए और आमस के पास जीटी रोड को जाम कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इस दौरान सभी समर्थकों ने इकठ्ठा हो कर जमकर बवाल काटा. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम खत्म किया.