Daesh NewsDarshAd

पूरी रात बारिश के बाद झील में तब्दील हुई पटना की सड़कें ! स्कूल भी बंद

News Image

बिहार में मानसून पूरी तरह सक्रीय होने के बाद कल देर रात से ही राजधानी पटना में झमाझम बारिश हो रही है. पूरी रात हुई बारिश के बाद लोगों की परेशानी अब बढ़ गई है. जगह-जगह जलजमाव हो गए हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा मानो पटना झील में तब्दील हो गया हो. जिसके बाद लोग पानी में घुसकर ही आने-जाने के लिए मजबूर हो गए हैं. कई लोगों के घर में भी पानी घुस गया है. कई इलाकों में घुटने भर पानी लग जाने के कारण आफत आ पड़ी है. 

जिसके बाद अब ऐसा कहा जा रहा है कि नगर निगम की पोल खुल गई है. बता दें कि, पिछले दो दिनों से लगातार राजधानी पटना में बारिश हो रही है. वहीं, कल रात से सुबह तक भारी बारिश के बाद सड़कों का हाल बेहाल हो गया है. वहीं, भारी बारिश का असर बच्चों के स्कूलों पर भी पड़ा. दरअसल, आज से राजधानी पटना के कई स्कूल खुलने वाले थे लेकिन भरी बारिश और जलजमाव के कारण एक बार फिर उनके स्कूल बंद हो गए.  

वहीं, राजधानी पटना का लोहानीपुर, नाला रोड राजेंद्र नगर, कदमकुआं सहित कई अन्य इलाकों में घुटने भर तक पानी भर गया है. कई गाड़ियां डूबती हुई दिख रही है. इसके साथ ही लोगों को तो सड़क का किनारा भी पता नहीं चल पा रहा. जिसकी वजह से किसी तरह की अनहोनी ना हो उसे देखते हुए वे फूंक-फूंक कर हर कदम बढ़ा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है. लोग गंदे पानी में ही बारिश में भींग कर आवाजाही के लिए मजबूर हैं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image