Daesh News

'एनिमल' की दहाड़, संडे के दिन की बंपर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों पूरी तरह से कायम है. फिल्म ने पिछले दिनों रिलीज हुई कई सुपर-डुपर हिट फिल्मों को पछाड़ दिया है. इसके साथ ही तेज रफ्तार में धुआंधार कमाई कर रही है. खास बात तो ये रही कि, 'एनिमल' के लिए संडे का दिन बेहद फायदेमंद रहा. दरअसल, संडे को फिल्म ने बंपर कमाई कर ली है. कुल मिलाकर देखा जाए तो संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसके बाद से फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.

तीन दिनों में इतनी रही 'एनिमल' की कमाई 

वहीं, फिल्म की कमाई पर गौर करें तो, 'एनिमल' ने रिलीज के दिन यानी ओपनिंग डे पर 63.8 करोड़ की कमाई कर कई रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं. वहीं, वर्ल्डवाइड 'एनिमल' का पहले दिन का कलेक्शन 116 करोड़ रहा है. इसके साथ ही रणबीर कपूर की इस फिल्म ने नॉन हॉलीडे पर सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. दूसरे दिन मूवी ने 66.27 करोड़ का बिजनेस किया, जिसमें हिंदी भाषा में 58.37 करोड़ कमाए. तीसरे यानी संडे कलेक्शन की बात करें तो sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'एनिमल' ने संडे को 72.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं। इसी के साथ 'एनिमल' का कुल कलेक्शन अब 202.57 करोड़ रुपये हो गया है.

रणबीर के साथ अन्य एक्टर्स की भी जमकर तारीफ 

बता दें कि, चौथे दिन लगातार फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है. शाहरुख खान की 'जवान' के बाद रणबीर की 'एनिमल' दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. वहीं, फिल्म के लीड रोल रणबीर कपूर के अलावा अन्य सभी एक्टर्स की जमकर तारीफ हो रही है. अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल के साथ-साथ अन्य स्टार्स की खूब सराहना की जा रही है. 'एनिमल' को 'ए' रेटिंग मिली है. फिल्म में एक्शन के साथ कई रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के बीच कई बोल्ड सीन्स भी आपको देखने को मिलेंगे. 

Scan and join

Description of image