Daesh News

Ara में दिनदहाड़े Bank में घुसे लुटेरे, पुलिस ने चारों तरफ से घेरा, फिर भी 4 मिनट में लुट लिए 16 लाख

बड़ी खबर बिहार के आरा से है जहां हथियार के बल पर एक्सिस बैंक से करीब 16 लाख रुपए के लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जहां शहर के अति व्यस्ततम इलाके में आज बैंक के खुलते ही महज 4 मिनट के अंदर हथियार से लैस अज्ञात पांच नकाबपोश अपराधियों ने इस बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया है. बैंक लूट के दौरान खुलेआम अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बैंककर्मी और ग्राहकों को बंधक बनाया. 

इसके बाद अपराधियों ने कैश रूम में रखे 16 लाख रुपए को लूट कर बैंक के बाहर ताला बंद कर दिया और वहां से फरार हो गए. बता दें कि, घटना नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा स्थित एक्सिस बैंक की है. इधर, बैंक लूट की घटना की जानकारी मिलते ही आरा सदर एएसपी चंद्र प्रकाश के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच बैंक लूटने वाले अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन, उनकी कोशिश नाकाम रह गई और अपराधी बैंक लूट की घटना को अंजाम देकर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए. 

इस मामले में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार की माने तो एक्सिस बैंक में 16 लाख के करीब लूट हुई है. इस घटना को अंजाम 5 की संख्या में हथियार से लैस अज्ञात बदमाशों के द्वारा दी गई है. फिलहाल, पुलिस बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज और अन्य वैज्ञानिक अनुसंधानों के जरिए लूट की घटना में शामिल बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है. जल्द पुलिस इन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार भी करेगी और पूरे मामले का पर्दाफाश भी किया जाएगा.

आरा से विष्णु देव उपाध्याय की रिपोर्ट