Daesh NewsDarshAd

कुरियर कंपनी के कर्मियों से हथियार के बल पर 5 लाख की लूट....

News Image

राजधानी पटना में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है. बड़ी-बड़ी घटनाओं को अपराधी आसानी से अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं. इसी क्रम में एक बार फिर राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव देखने के लिए मिला. दरअसल, एक कुरियर कंपनी के कर्मियों के साथ हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से आसानी से फरार हो गए. यह पूरा मामला दीघा थाना क्षेत्र के पॉलसन इलाके के डेलीवेरी लिमिटेड कुरियर कंपनी की है. 

इस पूरे घटना को लेकर कुरियर कंपनी के पीड़ित कर्मी संजय ने बताया कि, करीब 5 की संख्या में अपराधी हैलमेट और मास्क पहन कर अंदर घुस गए. इसके बाद सभी के साथ मारपीट की. साथ ही वहां मौजूद लोगों को पिस्टल का भय दिखा कर बंधक बना लिया. वहीं, 10 मिनट के अंदर ही कैश काउंटर पर रखे करीब 1 लाख से भी अधिक रुपये लेकर फरार हो गए.  

इस दौरान अपराधी असिसटेंट टीम लीडर आशुतोष रंजन, फील्ड एग्जीक्यूटिव अक्षय कुमार और संजय कुमार का मोबाइल और बैग लेकर भाग ले रहे थे. लेकिन, तीनों के रोने और गिरगिराने के बाद मोबाइल फेंक दिया और बैग लेकर फरार हो गए. जिसके एक माह के वेतन के बचे हुए छह हजार रुपए रखे हुए थे. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image