Daesh News

रणवीर-आलिया की लव स्टोरी को मिली रणबीर-श्रद्धा की फिल्म से बेहतर बुकिंग, पहले दिन ही कर सकती है बड़ा कमाल!

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' शुक्रवार से जनता को एंटरटेनमेंट का डोज देने के लिए तैयार है. करण जौहर 7 साल बाद इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों को जनता से सॉलिड रिस्पॉन्स मिला है और इसकी रिलीज के लिए माहौल पूरी तरह सेट हो चुका है. लॉकडाउन के बाद से बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का स्ट्रगल देख रही जनता की नजर अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के ओपनिंग कलेक्शन पर है. 

करण की फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग सोमवार से शुरू हुई थी. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक टिपिकल करण जौहर फिल्म है. लव स्टोरी और फैमिली ड्रामा लेकर आ रही इस कहानी पर ही करण ने अच्छा खासा बजट खर्च किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की मार्केटिंग और पब्लिसिटी....कुल मिलाकर करण की कंपनी, धर्मा प्रोडक्शन्स ने करीब 178 करोड़ रुपये 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर लगाए हैं.

फिल्म को एडवांस बुकिंग की शुरुआत में बहुत सॉलिड रिस्पॉन्स नहीं मिला था और पहले दो दिन में टिकट बुक होने की रफ्तार थोड़ी धीमी थी. मगर बुधवार-गुरुवार में जनता ने करण की फिल्म में दिलचस्पी दिखाई और अब इसमें शुक्रवार की कमाई से सरप्राइज करने का पूरा दम नजर आ रहा है. 

सॉलिड एडवांस बुकिंग के साथ शुरुआत 


'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए नेशनल चेन्स में ही 80 हजार से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हुए हैं. रिपोर्ट बताती है कि गुरुवार रात तक 1 लाख 26 हजार से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हुए हैं. इस बुकिंग से फिल्म ने एडवांस में ही ऑलमोस्ट 4 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. 

इस साल की सबसे बड़ी रोमांटिक-कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए करीब 1 लाख 23 हजार टिकट एडवांस में बुक हुए थे. फिल्म का एडवांस ग्रॉस कलेक्शन 3.6 करोड़ रुपये था. यानी शुक्रवार की रिलीज से पहले, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए बॉक्स ऑफिस की जमीन, 'तू झूठी मैं मक्कार' से ज्यादा सॉलिड है. अगर फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा और इसे रिव्यूज अच्छे मिले तो ये पहले दिन सॉलिड कलेक्शन कर सकती है.