Daesh NewsDarshAd

रोहिणी आचार्य के लड़ने पर डिप्टी CM विजय सिन्हा का तंज, बोले - सारण की बेटी के साथ कब न्याय करेंगे लालू

News Image

बिहार के डिप्टी CM विजय कुमार सिन्हा ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है. विजय सिन्हा ने RJD प्रमुख की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य और बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बयान दिया है. सोमवार को BJP मीडिया सेंटर में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान विजय सिन्हा ने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव अपनी बड़ी बहू ऐश्वर्या राय(तेज प्रताप यादव की पत्नी) को अपमानित करने का काम कर रहे हैं. अपनी बेटी रोहिणी को शक्ति देने के लिए लालू अपनी बहू ऐश्वर्या, जो बेटी के समान है, उसका अपमान कर रहे हैं. 

बहू को लेकर लालू को घेरा 

विजय सिन्हा ने कहा कि सारण की रहने वाली ऐश्वर्या राय बहुत सम्मानित परिवार से हैं. उनके दादा दरोगा प्रसाद राय बिहार के मुख्यमंत्री रहे. उनके पिता चंद्रिका राय भी कई बार विधायक और मंत्री रहे हैं. जनता को याद है कि किस तरह ऐश्वर्या राय के साथ लालू परिवार ने व्यवहार किया था. सारण की जनता लोकसभा चुनाव में RJD को सबक सिखाएगी. विजय सिन्हा ने दावा करते हुए कहा कि सारण में भी BJP का कमल खिलेगा. 

डिप्टी CM की चुनौती 

विजय सिन्हा ने चुनौती देते हुए कहा कि गठबंधन के नेता PM मोदी जी पर चाहे कितने भी हमले कर लें, प्रधानमंत्री मोदी रुकने वाले नहीं हैं. प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है और मोदी जी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं. जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image