Daesh NewsDarshAd

अनंत अंबानी की शादी समारोह में लालू परिवार के शरीक होने पर तंज कसने वाले भाजपा नेताओं पर रोहिणी आचार्य का पलटवार..

News Image

Desk- अनंत अंबानी की शादी समारोह में देश-विदेश के हजारों विप शिरकत करने पहुंचे इसमें बिहार से लालू परिवार भी शामिल है. लालू प्रसाद यादव के साथ ही उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव सांसद निशा भारती और तेजस्वी की पत्नी भी शामिल हुई.

 आमतौर पर अंबानी का राजनीतिक रूप से विरोध करने वाले लालू परिवार के इस शादी समारोह में शामिल होने पर भाजपा के नेताओं ने तंज कसा था अब उन भाजपा नेताओं को लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने पलटवार किया है. उन्होंने सोशल मीडिया X पर ट्वीट करते हुए बिहार भाजपा के नेताओं पर विशेष रूप से निशाना साधा है. रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में लिखा कि 

अंबानी परिवार के मांगलिक आयोजन में लालू परिवार के सम्मिलित होने पर भाजपाईयों को बड़ा ऐतराज  था और पेट में पड़ रहे मरोड़ों का आलम तो कुछ ऐसा था कि बिहार भाजपा ने अपने X ( ट्विटर ) हैंडल पर ये पोस्ट किया कि ' जिस अंबानी परिवार का राजद ने विरोध किया, उसके यहाँ पूरी ( पूड़ी ) खाने पहुँच गया लालू परिवार " .. हताशा की पराकाष्ठा में ये भूल गए बेचैन आत्मा भाजपाई कि " आम चुनाव के दौरान इनके आका  ने भी अंबानी को चोरी के माल वाला कारोबारी बताते हुए, कॉंग्रेस - अंबानी के बीच डील होने का आरोप लगाया था "  .. 

भाजपाईयों से ये पूछा जाना चाहिए कि " कल किस मुँह से इनके आका  अंबानी परिवार के यहाँ आयोजित वर - वधू स्वागत समारोह ( रिसेप्शन ) में शिरकत करने गए ? .. कहीं ऐसा तो नहीं कि लालू परिवार द्वारा छोड़ी गयीं जूठी थालियों को साफ़ करने गए थे इनके आका ? "

 रोहिणी आचार्य के इस ट्वीट के बाद पक्ष और विपक्ष में कमेंट्स किया जा रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image