Daesh NewsDarshAd

रोहिणी अचार्या का नामांकन होगा रद्द! BJP ने की है शिकायत..

News Image

DESK- क्या सारण लोकसभा सीट से लाल यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का नामांकन रद्द होने वाला है, क्योंकि बीजेपी तो ऐसा ही चाहती है और इसके लिए भाजपा के नेता ने चुनाव पदाधिकारी को आवेदन भी दिया है और रोहिणी आचार्य के नामांकन पत्र में कई तरह की खामी होने का आरोप लगाते हुए उसे रद्द करने की मांग की गई है.

 बीजेपी के  लीगल सेल के संयोजक एसडी संजय ने सारण लोकसभा क्षेत्र के निर्वाचित पदाधिकारी शंभू शरण पांडेय को आवेदन देकर रोहिणी आचार्य के नामांकन में दिए गए शपथ पत्र में कई बिंदुओं पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि रोहिणी आचार्य ने अपने नामांकन पत्र में दिए गए शपथ पत्र में कई तथ्यों को छिपाया है। उन्होंने शपथ पत्र में आय का सही ब्योरा नहीं दिया है।रोहिणी के नामांकन पत्र और शपथ पत्र में कई खामियां हैं, जिसको लेकर विरोध दर्ज कराया .बीजेपी ने रोहिणी पर शपथ पत्र में गलत जानकारी देने का आरोप लगाया  है.रोहिणी की नागरिकता पर भी सवाल उठाए हैं।रोहिणी सिंगापुर में रहती हैं लेकिन पता कौटिल्य नगर पटना लिखा गया है। उन्होंने यह दर्ज नहीं किया है कि वे भारत की नागरिक हैं या सिंगापुर की नागरिक हैं।

 बताते चलें कि सारण में बीजेपी की तरफ से वर्तमान सांसद राजीव प्रताप रूडी फिर से मैदान में है  मुकाबला काफी नजदीकी का माना जा रहा है यही वजह है कि हर एक दल के नेता अपना चुनाव निकालने के लिए साम दाम दंड भेद का प्रयोग कर रहे हैं. अब देखना है कि भाजपा के आवेदन पर निर्वाचित पदाधिकारी क्या निर्णय लेते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image