Daesh NewsDarshAd

'सिंघम अगेन' की शूटिंग के बीच डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने दिखाई नई संसद की झलक

News Image

अपनी एक्शन फिल्मों के लिए बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाले रोहित शेट्टी फिर एक नई एक्शन मूवी लेकर आने वाले हैं और इसी फिल्म को बनाने में व्यस्त हैं. रोहित शेट्टी इन दिनों 'सिंघम अगेन' बनाने में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर समेत कई स्टार्स दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग के बीच डायरेक्टर रोहित ने नए संसद का दौरा किया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक नोट भी लिखा है, जिसमें रोहित ने बताया कि इसे देखकर उन्हें गर्व और सम्मानित महसूस हुआ. 

डायरेक्टर ने दिखाई नई संसद की झलक 

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने संसद के अंदर की हर छोटी-बड़ी चीज की एक झलक दिखाई है. इस दौरान रोहित शेट्टी सफ़ेद कुर्ता-पजामा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि नए भारत का नया संसद भवन. ये सिर्फ संसद ही नहीं, पूरा भारत है. गौरवान्वित, विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. 

रोहित शेट्टी के शेयर किए इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप पारंपरिक परिधानों में अच्छे लग रहे हैं. एक और यूजर लिखते हैं 'गर्व का पल'.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image