Daesh NewsDarshAd

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले चेन्नई पहुंचे रोहित-विराट, 19 सितंबर से होगी शुरुआत

News Image

देश के क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर आ गई है. भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेला जाना है. इसकी शुरूआत 19 सितंबर से होगी. बता दें कि, सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली चेन्नई पहुंच चुके हैं. इससे पहले टीम इंडिया के बाकी कई खिलाड़ी चेन्नई पहुंचे थे. रोहित शर्मा और विराट कोहली का चेन्नई एयरपोर्ट से वीडियो सामने आया है.

ऐसा कहा जा रहा है कि, विराट कोहली लंदन से सीधा चेन्नई पहुंचे हैं. विराट कोहली को इससे पहले कई बार लंदन में स्पॉट किया जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो किंग कोहली बेटे अकाय के जन्म के बाद से ही परिवार के साथ लंदन में रह रहे हैं. वहीं कोहली के चेन्नई पहुंचने का वीडियो उनके फैन पेज के जरिए शेयर किया गया है. चेन्नई में 19 सितंबर से खेले जाने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया अभ्यास कैंप में हिस्सा लेगी. 

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी काफी लंबे ब्रेक के बाद वापस लौट रहे हैं, तो ऐसे में उनके लिए अभ्यास कैंप बहुत अहम हो जाएगा. बता दें कि, बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज का दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि अभी बीसीसीआई ने सिर्फ चेन्नई टेस्ट के लिए ही टीम इंडिया का एलान किया है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image