Daesh NewsDarshAd

कटिहार स्टेशन पर RPF का अभियान, ई टिकट दलाल एवं मोबाइल चोर के साथ कई गिरफ्तार.

News Image

Katihar - अवैध रूप से ई टिकट बनाने वाले दलालों के खिलाफ कटिहार रेल पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है. इस अभियान के तहत कटिहार मंडल क़े रेलवे सुरक्षा बल के ईस्ट पोस्ट कमांडर राकेश कुमार के नेतृत्व मे एक दर्जन रेलवे के अवैध ई टिकट बनाने के आरोप में एक दलाल को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.आर पी एफ ईस्ट पोस्ट में 143 रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक मो मकसूद अलम कोढा, कटिहार जिला का निवासी है। जिसके पास से आर पी एफ के सब इंस्पेक्टर अनुज कुमार ने लगभग 20 हजार के 12 ई टिकट में दो प्रीमियम तत्काल टिकट के साथ लैबटॉप, मोबाइल फोन आदि को बरामद करते हुए जब्त किया है। 

       वही आर पी एफ के सीपीडीएस टीम द्वारा आरपीएफ कमांडेंट के निर्देश पर विशेष ड्राइव चलाया गया। आयोजित विशेष ड्राइव के दौरान आरपीएफ की विशेष टीम के प्रभारी सैयद एहसान अली के नेतृत्व में ट्रेन में महिला एवं विकलांग बोगी में चढ़े और रेल क्षेत्र  में अनाधिकृत प्रवेश  करने के आरोप में कटिहार से एनजेपी के बीच ट्रेन नंबर 15715, 13164, 15483, 15945, 19306, 15910 सहित अलग अलग लगभग आधे दर्जन ट्रेनों को बारीकी से चेक किया गया । जिसमे कुल 22 लोगो को विभिन्न रेलवे एक्ट के तहत पकड़ कर मामला दर्ज किया गया. वहीं  एक शातिर मोबाइल चोर को भी यात्री के दो चोरी के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर रेल पुलिस को अग्रिम कार्यवाही के लिए सुपुर्द किया गया है।

 कटिहार से रहमान की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image