Daesh NewsDarshAd

गया में निजी फाइनेंस कार्यालय में दिनदहाड़े 3 लाख की डकैती, डायरेक्टर समेत 3 को गोली भी मारी..

News Image

BREAKING- बड़ी खबर गया से है जहां हथियारबंद नकाबपोश 10 अपराधियों ने दिनदहाड़े निजी फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में डकैती की वारदात को अंजाम दिया है और विरोध करने पर मैनेजर समेत तीन लोगों को गोली मार दी है, जिनकी स्थिति काफी गंभीर है उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 डकैती की यह घटना बुनियादगंज थाना के खंजहापुर की है. घटना के संबंध में कंपनी के एक कर्मचारी ने कहा कि बैंक खुलने के बाद सभी स्टाफ काम कर रहे थे इसी बीच 10 की संख्या में आए अपराधियों ने  हथियार के बल पर सभी को बंधक बना लिया और सभी का मोबाइल छीन लिया.करीब 3 लाख  कैश लूटकर वे बाहर जा रहे थे तभी बैंक के डायरेक्टर रणविजय अंदर आ रहे थे और उन्होंने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली डायरेक्टर रणविजय को लगी है जबकि दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है. यह दो अन्य लोग इसी मकान में रहते थे जो किराएदार थे और मौके पर बाहर निकले थे. यह कार्यालय किराए के मकान में चलता है और मकान में अन्य किराएदार भी रहते हैं.

 डकैती की सूचना के बाद बैंक के साथ ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया स्थानीय थाना के साथ सीनियर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.इस संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने कहा है कि फाइनेंस कार्यालय में लूट की घटना हुई है पुलिस ने SIT का गठन कर दिया है. जल्द ही अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.इस घटना में अपराधियों की गोलीबारी और मारपीट में चार लोग जख्मी हुए हैं एक की स्थिति गंभीर है जिन्हें यहां से बाहर रेफर किया गया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image