Daesh News

PM मोदी से मिलने को लेकर BJP में बवाल, दो पूर्व सांसदों ने जिला अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

GAYA- नालंदा जाने के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गया एयरपोर्ट पर उतरे थे जहां केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी समेत भाजपा के कई नेताओं ने उनका एयरपोर्ट पर स्वागत किया था, पर स्वागत करने के लिए भाजपा के ही दो पूर्व सांसदों को गया एयरपोर्ट परिसर में जाने की अनुमति नहीं दी गई, इसके बाद इन दोनों सांसदों ने भाजपा के जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि जिला अध्यक्ष पैसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री से मिलने की सूची बनाते हैं, इस हालांकि इस आरोप का भाजपा जिला अध्यक्ष ने खंडन किया है.

 बताते चले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने के लिए गया के पूर्व सांसद और भाजपा नेता हरि मांझी और रामजी मांझी गया एयरपोर्ट पहुंचे थे,  पर एयरपोर्ट के रनवे पर स्वागत के लिए दोनों पूर्व सांसदों को जाने की अनुमति नहीं मिल पाई.  
उन्हें प्रधानमंत्री से मिलने वालों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया था. इसे लेकर पूर्व सांसद हरि मांझी और रामजी मांझी ने कहा कि गया के जिला अध्यक्ष जो लिख कर देते हैं, उसके आधार पर प्रदेश से सूची बनती है. उस सूची में हमें शामिल नहीं किया गया था. उस सूची में वैसे कई कार्यकर्ता को शामिल किया गया, जिन्होंने पैसे दिए, तो इस तरह से पैसे लेकर लिस्ट बनाई गई और हम लोगों को पूर्व सांसद होते हुए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं मिलने दिया गया. यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन है. 

वही गया जिला भाजपा अध्यक्ष चितरंजन शर्मा उर्फ चिंटू ने कहा है कि यह आरोप बिल्कुल गलत है. आज तक उन्होंने किसी से पैसे लेकर कोई काम किया है, इसका रिकॉर्ड नहीं है. दो पूर्व सांसदों द्वारा जिला अध्यक्ष पर लगाए गए आप काफी गंभीर हैं और यह संभव है कि आरोप पर प्रदेश भाजपा नेतृत्व संज्ञान ले

 गया से मनीष की रिपोर्ट .

Scan and join

Description of image