Daesh News

सचेत-परंपरा ने बांधा समां, झूम उठा पूरा मुंगेर, खूब हुआ मनोरंजन

मुंगेरवासियों के लिए 17 दिसंबर का दिन बेहद ही खास रहा. बॉलीवुड के फेमस सिंगर्स ने अपनी गाने से समा बांध दिया. इस दौरान मानो पूरा मुंगेर ही झूम उठा हो. आपको बता दें कि, 15 दिसंबर से तीन दिवसीय मुंगेर दिवस सह अंग महोत्सव की शुरुआत हुई थी. जहां, मुंगेर के पोलो मैदान में रंगारंग कार्यक्रम का मंच बनाया गया था. वहीं, 16 तारीख को मुंगेर के लोकल कलाकार अपनी प्रतिभा प्रस्तुत कर मुंगेर वासियों को अपनी प्रतिभा दिखाई. जिसके बाद 17 तारीख को कार्यक्रम के अंतिम दिन मुंगेर अंग महोत्सव का समापन हुआ.

आखिरी दिन जाने-माने और फेमस सिंगर सचेत और परम्परा टंडन ने अपने सुरीली आवाज से समां बांध दिया. पूरे कार्यक्रम का लोगों ने खूब लुत्फ उठाया. वहीं, मंच पर कार्यक्रम की शुरुआत मुंगेर के आयुक्त संजय कुमार सिंह और जिलाधिकारी अवनीश कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया. वहीं, बॉलीवुड कलाकार सचेत और परंपरा के पंहुचते ही दर्शकों द्वारा उन दोनों का तालियों की गड़गड़ाहट के बीच जोरदार स्वागत किया गया. दोनों कलाकारों ने अपनी मनमोहक आवाज से खूब मनोरंजन कराया और लोगों को थिरकाया. 

इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, पीछे बैठे दर्शक दीघा के लोगों ने इस दौरान जमकर उत्पात मचाया. दरअसल, लोगों ने झूमते-नाचते खूब कुर्सी तोड़े और पब्लिक के बीच फेंकते नजर आए. हालांकि, गनीमत रही कि इस दौरान कोई भी हताहत नहीं हुआ. इस दौरान शाम को ठंड होने के बावजूद करीब हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी. दोनों कलाकार अपने मनमोहक आवाज से दर्शकों का दिल जीतते नजर आए.

कहा जा रहा कि, मुंगेर की जनता ने इस कार्यक्रम का भरपूर लुप्त उठाया और कहा कि, बहुत दिनों के बाद मुंगेर में ऐसा कार्यक्रम हुआ जो सिर्फ युवा वर्ग के लोगों के बारे में सोचकर मुंगेर के जिला प्रशासन ने इन दो बॉलीवुड कलाकारों को मुंगेर की मीरकासिम की धरती गंगा तट के नजदीक पोलो मैदान में उतारे. इसके लिए मुंगेर की जनता जिलाधिकारी अवनीश कुमार और मुंगेर आयुक्त संजय कुमार को धन्यवाद दिया. 

मुंगेर से मनीष कुमार की रिपोर्ट