Daesh NewsDarshAd

सैफ अली खान ने बदला करीना के नाम वाला टैटू, लोग बोले - तीसरी शादी होने वाली है क्या ?

News Image

Saif Ali Khan की ताजा तस्वीरों ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया है. दरअसल, सैफ अली खान ने बहुत साल पहले अपने हाथ पर पत्नी करीना कपूर खान का नाम गुदवाया था और जब मंगलवार को उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तब पपराजी की नजर उनके बदले हुए टैटू पर पड़ी. वे सैफ का नया टैटू देख हैरान रह गए. पपराजी के साथ-साथ करीना के फैंस भी परेशान हो गए हैं. 

क्या बोले लोग ? 

सैफ का टैटू देखने के बाद एक ने लिखा, 'भाई तीसरी शादी करने वाले हैं क्या ?' एक और यूजर ने लिखा, 'इन दोनों के बीच कुछ हुआ है क्या?' एक और यूजर ने लिखा, 'सब ठीक है न?' चौथे ने लिखा, 'सैफ और करीना तलाक लेने वाले हैं क्या ?' एक यूजर ने लिखा,'भगवान करे इनके बीच सब ठीक हो जाए.' 

किसी ने नहीं किया है रियेक्ट 

न ही सैफ ने अपने इस बदले हुए टैटू पर कुछ कहा है और न ही करीना ने इस पर रियेक्ट किया है. हालांकि, बॉलीवुड लाइफ का कहना है कि सैफ ने ये अपनी आने वाले फिल्म के लिए किया है. सूत्र के मुताबिक सैफ अली खान अभी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने इसी फिल्म के लिए ये स्पेशल टैटू बनवाया है. ये टेम्पररी टैटू है. शूटिंग के खत्म होने के बाद ये वाला टैटू हट जाएगा और वापस करीना के नाम वाला टैटू दिखाई देने लगेगा. सूत्र यह भी कह रहे हैं कि करीना और सैफ के बीच सब कुछ ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image