Daesh NewsDarshAd

जीजा के प्यार में पागल साली का खौफनाक कदम, अपने ही पति की..

News Image

Motihari- जीजा के प्यार में पागल साली ने शादी के महज 1 माह के अंदर ही पति की निर्मम हत्या करवा दे, और दिखावे के लिए ऐसा नाटक रचा की किसी को थोड़ा सा भी शक ना हो, पर पुलिस की साइंटिफिक जांच में साली और जीजा की सारी करतूत सामने आ गई पुलिस ने साली को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी जीजा शंभू  अभी भी फरार चल रहा है. 

पूरी घटना पूर्वी चंपारण जिले के पगली दयाल थाना के सिरहा गांव की है.मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका नामक की युवति का अपने जीजा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच परिवार वालों ने प्रियंका की शादी कर दी और इस शादी में उसके जीजा ने भी सहयोग किया था, प्रसादी के बाद भी प्रियंका का अपने जीजा के प्रति प्रेम  काम नहीं हुआ और इस प्रेम संबंध को और प्रकार बनाने के लिए अपने पति को रास्ते से हटाने की साजिश उसने खुद रची डाली और इस साजिश को उसके जीजा ने अंजाम दिया.

 प्रियंका के पति राजेश को उसके जीजा ने अपने पास बुलाया और फिर अपने सहयोगियों के साथ उसकी निर्माण हत्या कर दी इस दौरान राजेश की पत्नी प्रियंका वीडियो कॉल के जारी है हत्या की लाइव तस्वीर देखती रही. प्रियंका के कहने पर ही उसके जीजा ने राजेश के प्राइवेट पार्ट को ईंट कुचल दिया और फिर शव को ठिकाने लगा दिया.

  

पति की मौत के बाद प्रियंका ने ऐसा नाटक किया कि किसी को संदेह तक नहीं हुआ। राजेश का शव जब उसके दरवाजे पर पहुंचा तो प्रियंका दहाड़ मार-मारकर रोने लगी। उसका रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस उस हालत में प्रियंका से कुछ पूछताछ नहीं कर पाई, लेकिन पुलिस ने जब जांच को आगे बढ़ाया तो धीरे-धीरे मामला सामने आ गया.

पकड़ी दयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया की वैज्ञानिक तरीके से हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर ली थी। कॉल डिटेल के आधार पर राजेश की पत्नी प्रियंका से पूछताछ की तो शुरु में उसने जीजा शंभू से किसी तरह की बात होने से साफ इनकार किया,पर जब सीडीआर से चेक किया गया तो घटना की रात 17 से अधिक बार बातचीत के सबूत मिले। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले से पर्दा उठा। फिर अपना जुर्म कबूल की। पुलिस ने प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका जीजा शंभू अभी भी फरार है.

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी एक महीने पहले ही हुई थी। जीजा ने ही यह शादी करवाई थी। हालांकि आरोपी महिला की अपने जीजा से पिछले 4 सालों से अफेयर चल रहा था।

 मोतिहारी से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image