Daesh News

हेलेन से दूसरी शादी पर बोले सलीम खान- तो सलमा को और दुख होता...

सलीम खान ने दो शादियां की हैं. सलमा से शादी के बाद उन्होंने हेलेन से शादी का फैसला लिया था. उस वक्त उनके 4 बच्चे थे. उनका एक पुराना इंटरव्यू फिर से वायरल हो रहा है. इसमें वह हेलेन से शादी पर भी बोल रहे हैं. इसमें सलीम खान बता रहे हैं कि उन्होंने खुद सलमा को ये बात बता दी थी कि उनकी जिंदगी में हेलेन हैं. सलीम खान नहीं चाहते थे कि सलमा को किसी गॉसिप मैगजीन से उनके अफेयर की बात पता चले. उन्होंने कहा कि उनका मजहब दो शादियों की इजाजत देता था तो उन्होंने कर ली. उनका कहना है कि अगर ऐसा न करके हेलेन के साथ चले जाते तो सलमा को और भी दुख होता. 

क्यों की हेलेन से शादी 

सलीम खान अपनी दूसरी शादी के बारे में कई इंटरव्यूज में बता चुके हैं. जूम से बातचीत में सलीम खान ने बताया था कि उन्होंने हेलेन से शादी क्यों की. वह बोले, 'हेलेन से शादी का फैसला इसलिए नहीं लिया क्योंकि मैं परेशान था. यह फैसला अचानक लिया गया था. इससे पहले कि वह किसी शख्स या गॉसिप मैगजीन से सुनतीं मैंने सबसे पहले जाकर खुद सलमा को बता दिया'.आगे सलीम खान बोले, 'जब मैंने उन्हें बताया तो जाहिर सी बात है कि उन्होंने हाथ मिलाकर मुझसे नहीं कहा कि वाह क्या बढ़िया काम किया है. बेशक हमारे बीच दिक्कतें आईं, लेकिन यह बहुत छोटे वक्त के लिए था. बाद में सब स्वीकार कर लिया. मैंने अपने बच्चों से उस वक्त कहा था कि यह बात तुम लोगों को अभी समझ नहीं आएगी जब बड़े होगे तब समझोगे. 

तो सलमा को और दुख होता...

सलीम खान बोले, 'जब मैं पीछे देखता हूं तो ये सब चीजें किसी टेक्नीक से नहीं चलतीं. आपको ईमानदार और कमिटेड होना पड़ता है.मैं हेलेन के साथ चला जाता तो शायद वह (सलमा) कुछ न कह पातीं और दुख झेलतीं. पर मेरे धर्म ने फिर से शादी की इजाजत दी थी और मैं उन्हें (हेलेन) को वो दर्जा देना चाहता था तो मैंने शादी कर ली.'

Scan and join

Description of image