Daesh NewsDarshAd

सलमान खान फायरिंग केस मामले में चार्जशीट दाखिल , 46 गवाह, 22 पंचनामा और...

News Image

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में MCOCA कोर्ट में 1,736 पन्नों की चार्जशीट दायर की गई है. बता दे की इस चार्जशीट में सलमान खान के घर के बाहर अप्रैल महीने में हुई गोलीबारी की घटना के संबंध में बिश्नोई गिरोह से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है. 

क्या कहा गया है चार्जशीट में ?

जो चार्जशीट दायर की गई है उसमें यह बताया गया है की उत्तर-पश्चिम भारत में अपना खौफ जमाने के बाद अब महाराष्ट्र में भी अपनी धाक जमाने की कोशिश की है और सलमान खान को धमकाने और पैसे वसूलने के मंसे से निशाना बनाया , ताकि वो अपने काले धंधे को आगे बाधा सके. वही इस चार्जशीट को लेकर एक अधिकारी का भी बयान आया जिसके अनुसार इस चार्जशीट में यह जानकारी दी गई है की कैसे  बिश्नोई का इस मामले में एक्टिव रोल शुरू से रहा है और उसे साबित करने वाले कई ठोस डिजिटल सबूत भी इस चार्जशीट में शामिल किये गए हैं.

सलमान-अरबाज के बयान भी शामिल

सलमान खान और उनके परिवार के लोगों के मुताबिक इस चार्जशीट में यह बोला गया है की कैसे बिश्नोई गिरोह से लगातार मिल रही धमकियों के वजह से उनके पुरे परिवार को डर के माहौल में जीना पड़ रहा है. अपने बयान में सलमान खान ने यह भी कहा है की उनके तरफ से कुछ भी गलत नहीं किया गया है फिर भी उन्हें और उनके परिवार को निशाने पर लिया जा रहा है.वही अपने बयान में सलमान खान के तरफ से अनमोल बिश्नोई और गिरफ्तार आरोपी के बीच की बातचीत की 3-5 मिनट की रिकॉर्डिंग भी जोड़ा गया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image