Daesh NewsDarshAd

सलमान खान के घर फायरिंग : दोनों आरोपी बिहार के, मुंबई पुलिस पहुंचने वाली है बेतिया

News Image

मुंबई में फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गुजरात के भुज से दबोच लिया है. दोनों बिहार के बेतिया के गौनाहा थाना क्षेत्र स्थित मसही गांव के रहने वाले हैं. पुलिस की टीम आरोपियों के घर पहुंच गई है. 

मुंबई पुलिस पहुंची बिहार 


पुलिस ने दोनों हमलावरों के पिता को घर से उठाकर थाने ले गई जहां उनसे पूछताछ चल रही है. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस की एक टीम बिहार के लिए रवाना हो गई है. यहां आने के बाद टीम दोनों के पिता से पूछताछ करेगी. फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. 

बिहार के बाद नेपाल कनेक्शन 


गुजरात में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की है, जिसमें पुलिस को कई जानकारियां मिली हैं. दोनों का घर नेपाल सीमा से काफी करीब है, ऐसे में इसका कनेक्शन नेपाल से भी जोड़कर देखा जा रहा है. दोनों के आपराधिक इतिहास के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है. 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग 

अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बीते 14 अप्रैल को बाइक पर आए दो बदमाशों ने कई राउंड हवाई फायरिंग कर पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी. घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे. मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन कर रही थी. क्राइम ब्रांच की टीम ने इसके बाद दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया.  विक्की गुप्ता और सूरज पाल के रूप में दोनों आरोपियों की पहचान की गई है. दोनों बिहार के रहने वाले हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image