Daesh News

सलमान खान फायरिंग केस : मुंबई क्राइम ब्रांच ने पांचवें आरोपी को राजस्थान से पकड़ा

मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग मामले में पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार पांचवें आरोपी, जिसका नाम मोहम्मद चौधरी है, उसको राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि चौधरी बाकी के दोनों आरोपियों की मदद कर रहा था, शूटरों सागर और विक्की को पैसे मुहैया करवा रहा था और रेकी में भी पूरी मदद कर रहा था. आज ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

एक ने कर ली खुदखुशी 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने पुलिस हिरासत में ही खुदखुशी कर ली थी, उसका नाम अमुज थापन था. पुलिस का कहना है कि थापन ने हवालात में खुदखुशी कर ली थी. इस मामले में अब तक थापन, सोनू बिश्नोई, सागर पाल और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार किया गया था. इस तरह यह पांचवीं गिरफ्तारी है. 

लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ FIR 

इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. मामले की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली थी. आरोप था कि थापन ने इस गोलीबारी की घटना के लिए गोलियां और हथियार मुहैया करवाए थे. 26 अप्रैल को सोनू बिश्नोई को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था.जांच में सामने आया था कि अनुज थापन रायगढ़ के पनवेल से आया था और उसने शूटरों को दो पिस्तौल और 38 कारतूस दिए थे. इसके अलावा उसने शूटरों के साथ समय भी बिताया था. घटना 14 अप्रैल की है, जब दो बाइकसवार शूटरों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पांच राउंड फायरिंग की और वहां से फरार हो गए. एक गोली सलमान खान के घर की दीवार पर भी लगी थी. ये भी कहा गया कि एक गोली सलमान के ड्राइंग रूम तक पहुंच गई थी. बदमाश अपनी बाइक भी छोड़कर फरार हो गए थे.