Daesh NewsDarshAd

सलमान खान के पिता सलीम खान को मिली धमकी, कहा- 'लॉरेंस बिश्नोई को भोजूं क्या ?'

News Image

बॉलीवुड गलियारे से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है जहां दबंग एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान को एक बार फिर धमकी मिली है. बता दें कि, उन्‍हें यह धमकी तब मिली, जब वह सैर पर निकले थे. इस मामले को लेकर बताया जाता है कि, ब्रांदा इलाके में सुबह की सैर के वक्‍त एक स्कूटर पर सवार होकर एक आदमी और एक बुर्का पहनी महिला उनके पास आए और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेते हुए धमकी दी. बुर्का पहनी हुई महिला ने सलीम खान से कहा कि, 'लॉरेंस बिश्नोई को भोजूं क्या ?' एक हिंदी न्यूज चैनल की माने तो, उस वक्त वो एक बेंच पर बैठे थे. 

वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने तत्‍काल CCTV फुटेज खंगाला और दोनों स्‍कूटी सवारों को हिरासत में ले लिया. इधर, मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि, धमकी के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है, जिसके बाद जांच शुरू की गई. इससे पहले इस साल अप्रैल में, मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवार लोगों ने कई राउंड फायरिंग की थी. घटना में किसी की मौत नहीं हुई या कोई घायल नहीं हुआ. घटना के बाद भगोड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली.

वहीं, उन्होंने अपनी स्कूटी घुमाई और सलीम खान के पास पहुंचे और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम बताते हुए कहा कि, 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या'. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए, तत्काल कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया. आरोपियों पर धारा 353(2), 292, 3(5) बीएनएस के तहत मामला भी दर्ज किया गया है. याद दिला दें कि, अपने घर पर गोलीबारी की घटना के बाद सलमान खान ने मुंबई क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज कराया था. देखना होगा कि, इस मामले में पुलिस कब तक खुलासा कर पाती है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image