Daesh NewsDarshAd

सलमान खान ने एपी ढिल्लों को दिखाया बॉसी अंदाज, कहा- 'मुझे आना ना पड़े...'

News Image

सिनेमा जगत के भाईजान यानी सलमान खान और पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों द्वारा गया गाना ओल्ड मनी का सभी को इंतजार है.वही इस गाने का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है.इस गाने के टीज़र में अलग ही नजारा देखा जा सकता है.वही इस गाने में सिंगर एपी ढिल्लों और सलमान खान के बीच तीखी नोकझोक देखने को मिली है.विडियो के टीज़र में सलमान खान और एपी ढिल्लों को इस तरह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

इस गाने का टीजर ऐसा है तो ये पूरा गाना कैसा होने वाला यहाँ बात सभी के जेहन में आने लगा है. इस गाने का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गाने का टीजर सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.सलमान खान ने ओल्ड मनी गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा- ओल्ड मनी 9 अगस्त को रिलीज हो रहा है".वही बता दे की सलमान खान को इस अंदाज में देखकर फैंस बहुत खुश हो चुके हैं और सभी बहुत बेसब्री से इस गाने का इन्तेजार कर रहे हैं.सलमान खान के पोस्ट पर उनके बहुत से फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.जहां एक ने लिखा- सल्लू भाई किंग हैं".वहीं दूसरे फैन ने लिखा- जलवा है अपने सलमान भाई का. 

इस गाने के टीज़र की बात करे तो इस गाने में एपी ढिल्लों को कोई आकर उठाता है और दोनों रेडी होकर कही जाने लगते हैं.रूम से जैसे ही वो दोनों नीचे आते हैं तो कार के साइड से सलमान खान बाहर आते हैं और पूछते हैं कहां जा रहे हो ? उसके बाद एपी  ढिल्लों  कहते हैं भाई आधे घंटे में आ जाएंगे. इस पर सलमान कहते हैं पिछली बार की तरह मुझे आने की जरुरत ना पड़े. उसके बाद लास्ट में एपी ढिल्लों जोर-जोर से हंसते हुए नजर देखे जाते हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image