Daesh NewsDarshAd

अभी-अभी: समस्तीपुर SHO को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में मौत

News Image

बिहार के समस्तीपुर में कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर से सवाल खड़ा हो गया है. अपराधियों ने अपने बढ़ते मनोबल का परिचय देते हुए इस बार किसी सामान्य आदमी का नहीं बल्कि समस्तीपुर जिला के मोहनपुर ओपी अध्यक्ष नंदकिशोर यादव को अपना निशाना बनाया है. अज्ञात बदमाशों ने थानाध्यक्ष को गोली मारकर घायल कर दिया. गंभीर हालत में मोहनपुर ओपी अध्यक्ष को बेगूसराय के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

दरअसल, मोहनपुर एसएचओ नंदकिशोर यादव मवेशी की तस्करी करने वालों को पकड़ने के लिए  देर रात वो दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गए थे. उसी दौरान उनपर बदमाशों ने हमला कर दिया. इसी दौरान अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. 8 से 10 बदमाशों ने उन पर फायरिंग की थी. गोली उनके सिर में लगी थी. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

बता दें कि मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से भैंस चोरी की घटनाएं हो रही थीं. जांच के दौरान पता चला था कि नालंदा का एक गिरोह इन वारदातों को अंजाम दे रहा है. इस पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी नंद किशोर यादव ने कई भैंस बरामद की थीं.

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि बीती रात थाना प्रभारी ने छापेमारी कर तीन चोरों को गिरफ्तार कर और कुछ भैंस बरामद कर लौट रहे थे. इसी बीच थाना प्रभारी को सूचना मिली कि कुछ चोर दलसिंहसराय में छुपे हुए हैं. इस पर वो छापेमारी करने के लिए पहुंचे थे. तभी वहां मौजूद करीब 10 बदमाशों ने अंधेरे में ही फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोली सीधे थाना प्रभारी के सिर में लगी. पुलिस कर्मियों ने आननफानन उन्हें दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया. यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. एसपी विनय तिवारी ने बताया कि दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश पांडे के नेतृत्व में बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image