Daesh NewsDarshAd

टिकट बेचने वाले लालू ने बेटी को भी नहीं छोड़ा, सम्राट चौधरी ने ये क्या कह दिया ?

News Image

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के राजनीति में एंट्री की चर्चा जोरों पर है. कहा जा रहा है कि RJD समर्थकों की मांग है कि रोहिणी सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें. इस बीच बिहार BJP अध्यक्ष और डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर करारा हमला किया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ऐसे नेता हैं जो टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं. सम्राट ने कहा कि लालू तो अब अपनी बेटी को भी नहीं छोड़े पहले किडनी लिए तब टिकट दिए हैं. 

क्या बोल गए सम्राट चौधरी ? 

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव जी का परिचय. जो व्यक्ति अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ता हो. उसी का नाम लालू प्रसाद यादव है. दरअसल, रोहिणी आचार्य के सारण सीट से चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है. इससे पहले RJD MLC सुनील सिंह ने भी फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया था कि RJD कार्यकर्ताओं की मांग है कि रोहिणी आचार्य सारण से चुनाव लड़ें. 

रोहिणी आचार्य की सियासत में एंट्री ! 

इससे पहले जब पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली हुई थी, तब रोहिणी आचार्य ने लालू यादव, मां राबड़ी देवी और भाइयों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के साथ सियासी मंच साझा किया था. इस दौरान लालू ने रोहिणी का जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से अभिवादन भी कराया था.जिसके बाद से इस बात की चर्चा तेज हो गई थी कि रोहिणी आचार्य की राजनीति में एंट्री हो गई है. जिस पर अब मुहर लगती भी दिख रही है. लेकिन परिवारवाद के मुद्दे पर एक बार फिर से बीजेपी ने लालू यादव को घेरा है. इससे पहले रोहिणी आचार्य तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब उन्होंने अपनी एक किडनी पिता लालू यादव को डोनेट की थी. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हुई थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image