Daesh NewsDarshAd

Samrat Chaudhary ने CM Nitish Kumar के लिए सभी के सामने जोड़े हाथ, बड़ा नेता भी बताया

News Image

पटना से निकलकर सभी जिलों में होते हुए यह रथ यात्रा अयोध्या तक 22 जनवरी को पहुंचेगी। सभी कार्यकर्ताओं व मतदाताओं से मिलते हुए वहां तक पहुंचने का काम करेगी। विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हमें भी आमंत्रण दिया है साथी राज्यपाल जी को भी दिया है। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहां है कि बिहार के मुख्यमंत्री वह पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को भी न्योता दिया जाएगा। न्योता सबको दिया जाएगा लेकिन जाना और नहीं जाना उनकी इच्छा है। भाजपा के लोगों ने लड़कर प्रभु श्री राम को स्थापित हो इसकी चिंता करने का काम किया था।  हम सभी लोग भगवान राम का दर्शन जरूर करेंगे। 

राजद पर तंज करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा का स्टैंड क्लियर है कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद दोनों मिलकर इंडी गठबंधन में लड़े और 2024 में इनका खाता नहीं खुलने दिया जाएगा। राजद के लोग गुलामी के मानसिकता की बात करते हैं उनको पहले अपनी पार्टी में देखना चाहिए। वहां एक राजा एक रानी और कई राजकुमार और राजकुमारी है, पहले गुलाम पार्टी के लोग आजाद तो हो। यह बीजेपी है भाजपा में पता नहीं है कि सम्राट चौधरी के बाद अध्यक्ष कौन होगा। लेकिन वहां पता है पिछले 26 वर्षों से एक ही राजा है। राजा रानी और राजकुमार जाता है वहां गुलामी होता है। भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी है लोकतंत्र में विश्वास करती है।

नीतीश कुमार को इंडी गठबंधन के संयोजक बनने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि हम लोगों के बड़े नेता रहे हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उनको मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि प्रधानमंत्री का सपना दिखाया था इंडी गठबंधन के लोगों ने पहले उनको प्रधानमंत्री को उम्मीदवार तो बनाए।  कहां गए इंडी गठबंधन के लोग, यह लोग बताएं कि कब प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे नीतीश बाबू?

राजद और इंडी गठबंधन के लोग नया कुछ नहीं बोल रहे हैं। यह 1989 से मुद्दे खड़े हैं। अब तो स्थापित कर दिया लोअर कोर्ट हाई, कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में हारे लेकिन हारने के बाद अब तो भगवान राम स्थापित हो रहे हैं। इस देश में लालू प्रसाद 1996 में जेल गए थे। 1997 में उनकी सरकार थी, जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद थे। जब उनकी पार्टी के लोगों ने उनको जेल भेजा तो इसका मतलब यह भ्रष्टाचारी है। मैं तो साफ तौर पर कहता हूं कि बिहार में आतंक, भ्रष्टाचार, बालू माफिया के प्रतीक लालू प्रसाद यादव है तो इन पर कार्रवाई नहीं होगा तो किन पर कार्रवाई होगा।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image