Daesh NewsDarshAd

CM Nitish पर जमकर बरसे सम्राट चौधरी, लगा दिया है बड़ा आरोप

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नीति आयोग की बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया. जिसके बाद से वह लगातार बीजेपी की ओर से घिरते जा रहे हैं. बीजेपी के तमाम नेताओं के द्वारा उन्हें टारगेट किया जा रहा है. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाल दिया है. दरअसल, सम्राट चौधरी ने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार का नीति आयोग की बैठक में शामिल ना होना दुर्भाग्यपूर्ण है. इससे बिहार के विकास में बाधा आयेगी. 

सम्राट चौधरी ने यह भी कहा कि, नीति आयोग की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होती है, जो राज्य के हित में होते हैं. लेकिन, ऐसे में बैठक में शामिल ना होना दुर्भाग्यपूर्ण है. साथ ही विपक्षी एकजुटता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विपक्ष से नेताओं से मुलाकात पर जबरदस्त तंज कसते हुए कहा कि, नीतीश कुमार बाहर जाकर यही गुट बना रहे थे. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, सरकारी कार्यक्रम का बहिष्कार करने को लेकर ये गुट बना रहे थे. 

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कई सवालों पर सीधा-सीधा तंज कस दिया. बता दें कि, नीति आयोग की बैठक का सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के द्वारा भी बहिष्कार कर दिया गया. जिसके बाद से यह चर्चा का विषय बने हुए हैं. हालांकि, सीएम नीतीश कुमार ने नीति आयोग की बैठक में नहीं शामिल होने का कारण जवाहर लाल नेहरु की पुण्यतिथि को बताया. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image