Daesh NewsDarshAd

PK के निशाने पर सम्राट चौधरी, कहा- 'बीजेपी को नहीं मिल रहा कोई नया आदमी'

News Image

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कुछ दिनों पहले ही अपनी जनसुराज यात्रा को रोक दिया है. डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक प्रशांत किशोर को आराम करने के लिए कहा गया है. जिसके कारण जनसुराज यात्रा को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. लेकिन, प्रशांत किशोर बयानबाजी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. एक के बाद एक हमले बोले जा रहे हैं. इस बीच प्रशांत किशोर ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए सीधे प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को निशाने पर लिया और जबरदस्त हमला बोल दिया है. 

'बीजेपी को नहीं मिल रहा कोई नया आदमी'  

प्रशांत किशोर ने सम्राट चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि, बिहार की कमान ऐसे व्यक्ति के हाथ में सौंप दिया गया है, जिनके पिता पहले लालू यादव के मंत्री थे, फिर नीतीश कुमार के मंत्री बने, उसके बाद मांझी के मंत्री बने और अब आज कल उनका नेता बीजेपी का उद्धार करने के लिए निकला हुआ है. साथ ही ये भी कहा कि, भाजपा को कोई भी नया आदमी नहीं मिल रहा है. उनको वही शख्स मिला जिसके बाप-दादा पहले किसी और पार्टी के नेता थे. भाजपा में अभी कोई नेता है ही नहीं, जिसके नाम पर चुनाव लड़ा जाए. इसलिए भाजपा अभी भी नेता की खोज में है.  

'BJP को PM के चेहरे पर मिल रहा वोट'

प्रशांत किशोर ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए जबरदस्त तंज कसते हुए कहा कि, भाजपा को किसी भी नेता के नाम पर नहीं बल्कि प्रधानमंत्री के चेहरे पर ही वोट मिलता है. बिहार में जो भी दल की हवा उड़ती है, सब के सब उसकी दल में चले आते हैं. बीजेपी को आज सिर्फ पीएम मोदी के चेहरे पर, राममंदिर के नाम पर और हिंदू-मुसलमान के नाम पर ही वोट मिलता है. बता दें कि, पटना में बीजेपी के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई थी, जिसको लेकर प्रशांत किशोर ने सम्राट चौधरी पर जबरदस्त हमला बोल दिया है. साथ ही जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर भी निशाना साधने से नहीं चूके.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image