Daesh NewsDarshAd

पूर्णिया पहुंचे सम्राट चौधरी, 2024 में महागठबंधन का खात्मा करने की कही बात

News Image

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज एक दिवसीय दौरे के तहत पूर्णिया पहुंचे. निजी हेलीकॉप्टर से पूर्णिया चूनापुर हवाई अड्डा पहुंचे. उसके बाद पूर्णिया के कला भवन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ और मखान की माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने यहां मौजूद वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, मंडल पदाधिकारी, मंडल मोर्चा पदाधिकारी, शक्ति केंद्र प्रमुख को सम्मानित किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, एमएलसी दिलीप जायसवाल, पूर्णिया सदर विधायक विजय खेमका बनमनखी, विधायक कृष्ण कुमार ऋषि समेत कई नेता उनके साथ मंच पर मौजूद रहे.

इस दौरान मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि, बिहार सरकार पूर्णिया एयरपोर्ट के लिए जमीन देने में नौ साल लगा दी. जमीन अधिग्रहण होते ही आज मोदी सरकार ने 48 घंटे में पूर्णिया एयरपोर्ट और दरभंगा एयरपोर्ट के लिए 1500 करोड़ रुपये तुरंत दे दिया. उन्होंने कहा कि, अभी भी कई सुपर हाईवे निर्माण का काम जमीन के अभाव में अटका हुआ है. नीतीश सरकार सिर्फ विकास का दावा करती है लेकिन, धरातल पर कुछ करती नहीं है. उन्होंने कहा कि आगवानी में जो पुल ध्वस्त हुआ है वह भ्रष्टाचार के कारण ध्वस्त हुआ है. नीतीश और तेजस्वी की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. 

सम्राट चौधरी ने यह भी ने कहा कि, भाजपा की सरकार बनाओ तो घुसपैठिए यहां से खुद भाग जाएंगे. सीमांचल का विकास तभी होगा जब बिहार और केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी. इस मौके पर कला भवन में पूर्णिया नगर निगम की डिप्टी मेयर पल्लवी गुप्ता, कांग्रेस नेता अरविंद कुमार साह उर्फ भोला साह, कस्बा नगर परिषद के उपाध्यक्ष सुभाष कुमार ,वार्ड पार्षद अर्जुन सिंह समेत करीब डेढ़ सौ लोगों ने भाजपा का सदस्यता ग्रहण की. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि, आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 सीटों पर विजय हासिल कर महागठबंधन को बिहार से खात्मा कर देंगे और फिर से 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image