Daesh News

गोपालगंज के थावे मंदिर में सम्राट चौधरी ने लिया आशीर्वाद, लालू-तेजस्वी पर जमकर किया कटाक्ष

देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गया है. लेकिन, राजनीतिक दल के अपने-अपने दावे जोरों पर हैं. आज इसी कड़ी में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और बिहार विधान परिषद के नेता विरोधी दल हरि सहनी गोपालगंज जिले के सुप्रसिद्ध थावे दुर्गा मंदिर पहुंचे जहां माता की पूजा-अर्चना की. पूजा-अर्चना करने के बाद थावे के लक्ष्यवार गांव पहुंचे. जहां, भाजपा के जिला अध्यक्ष संदीप गिरी के आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

लालू-तेजस्वी पर जमकर किया  कटाक्ष

वहीं, मीडिया को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि, भाजपा का हर एक कार्यकर्ता हर वक्त चुनाव के लिए तैयार रहता है. हमें घोटालेबाजो से गठबंधन करने की जरूरत नहीं है. आज देश में सारे घोटालेबाज एक तरफ होकर भाजपा को उखाड़ने की बात कर रहे हैं. लेकिन देश की जनता जानती है कि, कांग्रेस और राजद ने बिहार के साथ क्या किया है. कांग्रेस ने जहां देश में घोटाले पर घोटाले किए हैं. वहीं, बिहार में राजद ने भी कांग्रेस के रास्ते पर चलकर बिहार को लूटने का काम किया है. आज तेजस्वी यादव बीजेपी से हिसाब मांग रहे हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि, वह पहले अपने माता-पिता से 15 सालों का हिसाब मांगे कि उन्होंने इस बिहार के लिए क्या किया और क्या दिया.

40 सीटों पर किया जीत का दावा

तो वहीं आगे बिहार विधान परिषद के नेता विरोधी दल हरि साहनी ने कहा कि, बिहार में कोई ऐसा दिन नहीं है कि गोलियों की तड़तडाहत से ना गुजता हो और बिहार की जमीन रक्त रंजित ना होती हो. बिहार में हर दिन महागठबंधन सरकार में हत्याएं हो रही हैं. सरकार पूरी तरह क्राइम को रोकने में असफल साबित हो रही है. बिहार की जनता अब इस सरकार से पूरी तरह ऊब चुकी है. 2024 और 2025 में केंद्र और बिहार में भाजपा की सरकार बनेगी. हम लोकसभा में भी बिहार की 40 सीटे जीतेंगे. कार्यक्रम के दौरान गोपालगंज सदर विधायक कुसुम देवी, बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, पूर्व मंत्री जनक राम, भोरे के पूर्व भाजपा विधायक डॉ. इंद्रदेव मांझी, जिला उपाध्यक्ष रवि प्रकाशमणि त्रिपाठी, भाजपा मीडिया प्रभारी रितेश कुमार सहित भारी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

गोपालगंज से शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट