Daesh News

बिहार को अब मुक्ति दे दें फालतू मुख्यमंत्री! सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश से हाथ जोड़कर की अपील

पटना में पंचायती राज विभाग के कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम नीतीश ने खुद को फालतू मुख्यमंत्री बता दिया था. इसको लेकर अब बीजेपी ने हमला बोला है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री के इश बयान पर तंज किया है. सम्राट ने कहा है कि अब जब उन्होंने खुद ही मान लिया है कि वे फालतू मुख्यमंत्री हैं तो इसमें कोई और क्या कर सकता है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यह कहने पर कि वे जब रेलमंत्री थे तो बहुत काम करते थे और उनकी ही देन है कि रेल हादसों में कमी आई है, इसपर सम्राट ने पलटवार करते हुए कहा है कि 18 साल बिहार के मुख्यमंत्री रहे तो कोई काम ही नहीं किए रेल मंत्री रहते हुए क्या किए होंगे भगवान ही मालिक है. नीतीश कुमार तो खुद कह रहे हैं कि वे फालतू मुख्यमंत्री हैं. अब जब उन्होंने खुद ही मान लिया है कि वे फालतू मुख्यमंत्री हैं. बिहार के मेमोरी लॉस सीएम के बारे में क्या कहें अब तो उनसे हाथ जोड़कर विनती है कि बिहार को मुक्ति दे दें.

सम्राट ने कहा कि 18 साल कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री रहा हो और जिसने बहुत काम किया हो, 2 लाख 61 हजार करोड़ का बजट है और बिहार की हिस्सेदारी है 32 हजार करोड़, 2 लाख 29 हजार करोड़ रुपया या तो भारत सरकार देती है या बैंक से लोन लेते हैं. नीतीश कुमार इसी तरह से सरकार चलाते हैं और कहते हैं कि बहुत काम किया है. नीतीश कुमार अपने राज की तुलना लालू और कांग्रेस के शासनकाल से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि पहले तो कुछ था ही नहीं सब हमने किया है. नीतीश कुमार बीजेपी की किसी सरकार से तुलना करके देख लें पता चल जाएगा.

गौरतलब है कि बीते दिनों से ही सीएम नीतीश और सम्राट चौधरी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.  ऐसे में इस तरह के बयान का लोकसभा चुनाव 2024 पर क्या असर होता है यह देखने वाली बात होगी.