Daesh NewsDarshAd

दिल्ली रवाना होने से पहले सम्राट का बड़ा बयान, 'बिहार में CM नीतीश नहीं, लालू जी हैं फैक्टर'

News Image

दिल्ली में कल यानी कि 18 जुलाई को एनडीए के घटक दलों की बैठक होने वाली है. जिसको लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी रवाना हो गए हैं. वहीं, दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर ही मीडियाकर्मियों ने सम्राट चौधरी को घेर लिया. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साध दिया. इसके साथ ही कहा कि, सीएम नीतीश कुमार कहीं भी जाये कोई फायदा नहीं होने वाला है.  

'बिहार में CM नीतीश नहीं, लालू जी हैं फैक्टर'

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने यह भी कहा कि, बिहार में सीएम नीतीश कुमार तो कोई फैक्टर ही नहीं है. बल्कि बिहार में लालू यादव जी फैक्टर हैं. आगे उन्होंने यह भी कहा कि, लालू यादव जी के पास वोट है इसी वजह से नीतीश कुमार को लालू यादव जी को साथ लेकर जाना पड़ रहा है. बिहार में सीएम नीतीश कुमार 18 सालों से मुख्यमंत्री हैं और इतने सालों में उन्होंने बिहार की क्या दुर्दशा की है, यह तो आप सभी जान ही रहे हैं. बिहार को बर्बाद करने वाले कोई लीडर हैं तो वह हैं नीतीश कुमार और दूसरे लालू यादव.

नीतीश-लालू-तेजस्वी बेंगलुरु रवाना 

बता दें कि, कल जहां एनडीए की बैठक दिल्ली में होने वाली है तो वहीं बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक भी होने वाली है. कल बेंगलुरु में होने वाली बैठक के लिए सीएम नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और राष्ट्रीय महासचिव संजय झा भी रवाना हो गए हैं. सूत्रों की माने तो कल होने वाली बैठक में यूपीए के संयोजक के तौर पर सीएम नीतीश कुमार को चुना जा सकता है. वहीं, कल का दिन सियासी मायनों में बेहद ही खास माना जा रहा है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image