Daesh NewsDarshAd

नीतीश सरकार का इकबाल खत्म हो गया है, कानून का राज खत्म हो गया है : सम्राट चौधरी का आरोप

News Image

बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राज्य में विधि व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. सम्राट चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार को फुर्सत ही नहीं है कि वह लोगों की चिंता करे. भाजपा साबित कर सकती है कि बिहार में अपराध बढ़ा है, लगातार गवाह की हत्या हो रही है. 


रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार में कानून का राज समाप्त होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पत्रकार की हत्या के बाद बेगूसराय में रिटायर्ड शिक्षक की अपराधियों ने हत्या कर दी. ये दोनों हत्या के मामले में गवाह थे. गवाहों की सुरक्षा देने में सरकार विफल साबित हो रही है. 


सरकार का इकबाल खत्म हो गया है


सम्राट चौधरी ने कहा कि जदयू के नेता कहते हैं कि हत्या हुई तो कार्यवाई भी हो रही है. कार्यवाई तो सभी जगह हो रही है. हकीकत ये है कि इस सरकार का इकबाल खत्म हो गया है. आज जरुरत है कानून का राज और डर स्थापित करना. उन्होंने कहा कि डर समाप्त होने के कारण ही बालू, शराब और जमीन माफिया ने सरकारी तंत्र पर कब्जा कर लिया है. प्रशासनिक ढांचा समाप्त हो गया है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा कमजोर पार्टी नहीं है. देश पर अगर कोई हमला होता है तो हम घुसकर मारते हैं. मोदी जी 56 इंच का सीना दिखाने का भी काम करते हैं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image