Daesh News

बालू माफियाओं का बढ़ा दुस्साहस, ट्रैक्टर ने एक एसआई और होमगार्ड जवान को रौंदा

बिहार में बालू माफियाओं का दुस्साहस इतना बढ़ चुका है कि ये लोग पुलिस तक को नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में आज सुबह करीब 4 बजे जमुई के गरही थानाक्षेत्र के चननवर इलाके में ट्रैक्टर चालक बालू माफिया ने एक दरोगा को कुचल दिया जिसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. सूत्रों की माने तो सुबह करीब 3 बजे गरही थाना को सूचना मिली कि, नदी से बालू उठाव किया जा रहा है. 

सूचना मिलते ही ड्यूटी पर मौजूद दारोगा प्रभात रंजन दल-बल के साथ मौके पर रवाना हो गए. उन्होंने नदी से ट्रैक्टर पर बालू उठाते व्यक्ति को मना किया लेकिन वह तेजी से भागने लगा. जब दारोगा ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उन पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे वह तत्काल वही गिर पड़े. उनके साथ चल रहे एक सिपाही भी बुरी तरह घायल हो गया है. जिसे किसी निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

वहीं, मृतक प्रभात रंजन वैशाली जिला के महुआ निवासी बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. इस मामले में जमुई एसपी ने सख्त निर्देश दिया है कि, प्रेस को कोई जानकारी साझा नहीं की जाए. बता दें कि, इन दिनों लगातार राज्य में अपराधियों का मनोबल कायम होता जा रहा है. इसे लेकर विपक्ष भी सरकार पर पूरी तरह हमलावर बनी हुई है. लेकिन, इसके बावजूद बदमाशों की गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है.

दर्श न्यूज़ के लिए जमुई से बृजमोहन की रिपोर्ट