Daesh News

सानिया मिर्जा के एक्स हसबैंड शोएब मलिक ने किया निकाह, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

पिछले दिनों लगातार भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट स्टार शोएब मलिक के तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक के रुमर्स ने जोर पकड़ा. तो वहीं अब उन तमाम गतिविधियों के बीच खबर है कि शोएब मलिक ने तीसरी शादी रचा ली है. शोएब मलिक ने फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से कर ली है. जिसके बाद उनके शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल, शोएब मलिक ने खुद शनिवार, 20 जनवरी यानी कि आज ही अपने निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

क्रिकेटर शोएब मलिक ने शनिवार को अपने निकाह फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में शोएब अपनी तीसरी पत्नी सना जावेद संग आइवरी शेड के ट्रेडिशनल शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. शोएब ने अपनी नई पत्नी को सीने से लगाया हुआ है. वहीं सना जावेद दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके हाथों में मेहंदी रची हुई नजर आ रही हैं और सना ने हैवी ब्राइडल ज्वैलरी भी पहनी हुई है. अपनी निकाह सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा, "अलहम्दुलिल्लाह.."और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया है." पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने भी शोएब मलिक संग अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा बायो में भी अपना नाम चेंज कर लिया है और सना शोएब मलिक मेंशन कर दिया है. 

शोएब मलिक की है यह तीसरी शादी

दिलचस्प बात ये है कि बुधवार को ही सानिया मिर्जा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी  जिससे उनके और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें और तेज हो गई थीं. सानिया ने लिखा था, “शादी मुश्किल है तलाक मुश्किल है. अपना हार्ड चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कम्यूनिकेशन कठिन है. बातचीत न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा मुश्किल रहेगी. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें." बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 12 अप्रैल 2010 को हुई थी. दोनों ने 2018 में अपने बेटे इजहान का स्वागत किया था. इस बीच आपको यह भी याद दिला दें कि, शोएब मलिक ने सना जावेद से तीसरी शादी  है. सबसे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर ने आयशा सिद्दिकी से निकाह किया था. आयशा को तलाक देने के बाद शोएब ने सानिया मिर्जा से शादी की थी. वहीं अब उन्होंने सानिया से तलाक के रूमर्स के बीच सना जावेद से निकाह कर लिया है.