Daesh NewsDarshAd

पिता से अच्छे नहीं थे संजय लीला भंसाली के संबंध , 'हीरामंडी' में रिश्तों को स्क्रीन पर उतारा

News Image

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपने और पिता के संबंध के बारे में बड़ा खुलासा किया है. भंसाली ने कहा कि पिता के साथ उनके रिश्ते तनावपूर्ण रहे. 

अपनी जिंदगी से इंस्पायर्ड 

पिंकविला से बातचीत में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने बताया कि वेब सीरीज हीरामंडी में अशफाक बलोच का किरदार अपने बेटे ताजदार के तनावपूर्ण संबंध उनकी अपनी जिंदगी से इंस्पायर्ड है. भंसाली ने ये भी कहा कि कई डायरेक्टर्स फिल्मों में वो सब दिखाते हैं जिससे वो खुद गुजरे हैं. उन्होंने आगे कहा कि आप वह जीवन चुनते हैं जहां आप जन्म लेना चाहते हैं क्योंकि आपको कुछ बनने के लिए इससे गुजरना पड़ता है, इसलिए मैंने वह जीवन चुना है जहां मैं जन्म लेना चाहता था और फिर वह सब कुछ करूंगा जो मुझे अपने साथ करना था माता-पिता को आखिरकार यह एहसास हुआ कि मैं किसी न किसी तरह से अपने काम में इसका उपयोग कर रहा हूं. 

संजय लीला भंसाली कहते हैं कि वो भगवान के शुक्रगुजार हैं कि वो एक फिल्ममेकर हैं और स्क्रीन पर सभी तरह के इमोशन दिखा सकते हैं. उनके मुताबिक पिता और बेटे का रिश्ता अक्सर तनावपूर्ण ही होता है. कुछ दोस्ती वाला भी होता है लेकिन इनके विचारों में हमेशा मतभेद होता है और यही किरदार का निर्माण करता है. गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली और उनके पिता का रिश्ता तनावपूर्ण रहा है. उनके पिता शराब पीते थे जिसकी वजह से उन्हें लीवर संबंधित बीमारी हुई और उनका निधन हो गया. पिता के निधन के बाद उन्होंने अपनी मां का नाम अपने से जोड़ लिया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image