Daesh NewsDarshAd

संजय झा का आरक्षण पर बड़ा बयान

News Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जमीन के बदले नौकरी वाले  बयान के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हम डरते नहीं हैं जदयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि यह कोर्ट ने संज्ञान लिया है कत्याल का जमानत दिन डीनाय हुआ उसका आर्डर पढ़ लीजिए यह मैटर कोर्ट में है जमीन लिया गया नौकरी के बदले के सामने में है कोर्ट डिसाइड करेगा उसमें क्या करना है । कोर्ट फैसला लेगा इस पर ।

आरक्षण को लेकर तेजस्वी के ट्वीट पर संजय झा ने कहा कि बिहार में जातीय गणना नीतीश कुमार का कराया है जब इंडिया गठबंधन का मुंबई में मीटिंग थी उस मीटिंग में नीतीश कुमार ने कहा कि जातीय गणना पूरे देश में होना चाहिए । कांग्रेस ने उस मीटिंग में उसका विरोध किया जो लोग आज कह रहे हैं कि देश में करेंगे वह अपने एजेंडा में क्यों नहीं जोड़ते । ममता बनर्जी उनके बगल में बैठी हुई थी कांग्रेस वाले एक शब्द नहीं बोल रहे थे और वह एजेंडा में नहीं जुड़ा । यह नीतीश कुमार का कराया हुआ है।  नीतीश कुमार के काम को क्यों हड़पना  चाहते हैं अपना काम करें वह बताएं कि उन्होंने अभी तक क्या किया है।  जातिय गणना या 94 लाख लोगों को खराब आर्थिक स्थिति से निकलने का फैसला हो यह सारा सर्वे नीतीश कुमार का कराया हुआ है । इंडिया गठबंधन में बार-बार वह बोलते रहे ना कांग्रेस ने सुना  ना राजद ने सुना और ना ही गठबंधन के लोगों ने होने दिया । 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव के बाद एक लाख और नौकरी दी जाएगी उस पर राष्ट्रीय जनता दल के पलटवार को लेकर भी संजय ने हमला बोला 

यह बोलने से क्या होता है नौकरी मतलब नीतीश कुमार राजद के राज में क्या था होटल वाले को भगाओ डॉक्टर को भगाओ किसने नौकरी दिया।  बिहार का मुख्यमंत्री कौन है जो मुख्यमंत्री होता है वही डिसाइड करता है कि क्या होता है।  अच्छा बुरा उनके खाते में रहता है ।  अपने विभाग में क्या दिए थे क्यों नहीं बोल रहे हैं नौकरी कैसे देते हैं पता है ना   यह स्लोगन करने से और प्रेस रिलीज निकलने से नहीं होता है 4 तारीख को जनता डिसाइडकर देगी ।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image