Daesh NewsDarshAd

पटना सिटी में एक मां पर लगा बेटे की हत्या का आरोप

News Image

PATNA CITY- एक महिला पर अपने सौतेले बेटे की साजिश के तहत हत्या का आरोप लगा है. मृतक की पत्नी की माने तो उनकी सौतेली सास का आचरण सही नहीं था जिसका विरोध उनके पति करते थे और यही वजह के उन्होंने हत्या की साजिश  रची. अपने सास के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाना में आवेदन दिया है.

 यह मामला पटना के गौरीचक बाजार का है जहां एक सौतेली माँ पर साजिश कर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगा है मृतक अंजनी कुमार की पत्नी मनोरमा गुप्ता के अनुसार बीते सात अप्रैल को घटना हुई थी.जब उनके पति छत पर पूजा करने गये तभी तीन-चार लोगों के साथ सौतेली माँ अनीता देवी पीछे से छत पर पहुँची। पूजा कर रहे अंजनी कुमार पर धारदार सामान से हमला कर घायल करने के बाद छत से नीचे फेंक दिया,जिससे हत्या के मामला को दुर्घटना दिखाया जा सके।

पीड़िता मनोरमा गुप्ता द्वारा गौरीचक थाने में दिये गये लिखित बयान के अनुसार सौतेली सास अनीता देवी पीठ पीछे कई मर्दों को घर पर बुलाती रहती थी, जिसका विरोध मेरे पति अंजनी कुमार किया करते थे। इसी बजह से घर में लगातार झगड़ा हो रहा था। घर पर नजर रखने के लिए मृतक अंजनी कुमार सीसीटीवी कैमरा भी लगाने बाले थे। इसके पूर्व ही सौतेली माँ ने साजिश कर बेटे अंजनी कुमार की हत्या कर छत से फेंक दिया।

मृतक के परिजनों ने इस संबंध में  सिटी एसपी को आवेदन दिया है. इस आवेदन के आधार पर सिटी एसपी ने गौरीचक थानेदार को  इस मामले की गहनता से जांच करने का आदेश दिया है.

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image