Daesh NewsDarshAd

संतोष सुमन को मिली Y+ सेक्यूरिटी, साथ में रहेंगे CRPF कमांडो

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सियासी खेमे से सामने आ रही है जहां पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के बेटे और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन मांझी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. संतोष सुमन मांझी को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. अब संतोष सुमन मांझी के साथ CRPF कमांडो भी रहेंगे. बता दें कि, हाल ही में संतोष सुमन मांझी ने महागठबंधन से किनारा करते हुए मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद से संतोष सुमन मांझी लगातार चर्चा में बने हुए थे. वहीं, अब उन्हें Y+ सेक्यूरिटी दी गई है.  

यह भी बता दें कि, इससे पहले उपेन्द्र कुशवाहा के साथ-साथ मुकेश सहनी को भी Y+ सेक्यूरिटी दी गई थी. वहीं, कल ही संतोष सुमन मांझी ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान भी दिया था. उन्होंने राजद के द्वारा 10 दिन में बिहार में खेला होने की बात कही थी. तेजस्वी यादव के बिहार में जल्द ही सीएम बनने की बात कही थी. इसके साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर इशारों-इशारों में तंज भी कसा था. 

दरअसल, संतोष सुमन मांझी ने कहा कि, पिछले ढाई सालों में नीतीश कुमार कभी भी इस तरह से अपने विधायकों से नहीं मिले. लेकिन, अब एक-एक कर वह अपने पार्टी के विधायकों, विधान पार्षदों और सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं. जिससे पता चलता है कि उनकी कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है. बहरहाल, संतोष सुमन मांझी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अब उनके साथ उनकी सुरक्षा में CRPF के कमांडों रहेंगे.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image