Daesh NewsDarshAd

तिरंगा से छेड़छाड़ के आरोप में सारण पुलिस ने 2 को गिरफ्तार किया..

News Image

Chapra -सारण जिले के कोपा थाना अंतर्गत कोपा बाजार में मिलाद उल नबी के जुलूस के दौरान तिरंगे झंडे में अशोक  चक्र के स्थान पर चांद तारा लगाया हुआ था जो भारतीय ध्वज संहिता 2002 सहित कई नियमों का स्पष्ट उल्लघन है । पहले तो इस मामले में पुलिस मूक दर्शक बनी रही। लेकिन जब यह वीडियो वायरल हुआ तो तब जिले के पुलिस अधिकारियों ने इस पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी की पुष्टि सारण के एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने की है.

सारण एसपी ने कहा कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए वीडियो का  सत्यापन  कराया इसके उपरांत ज्ञात हुआ कि ये वीडियो आज कोपा थाना अंतर्गत कोपा बाजार में मिलाद-उल-नबी के जुलूस के दौरान लिया गया है और जांच में यह बात सामने आई कि तिरंगे झंडे से छेड़छाड़ की गई है तब इस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू की और दो लोगों को गिरफ्तार किया है तथा इस मामले में तीसरा व्यक्ति फरार है। गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों ने बताया कि कोई तीसरे व्यक्ति ने झंडा लाकर उन्हें दिया था।

वही सारण एसपी के निर्देश के बाद कोपा थाना में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है और इस मामले में दोषी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है तथा इस मामले की भी जांच की जा रही है कि इस जुलूस का लाइसेंस लिया गया था या नहीं। 

छपरा से एस के पंकज की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image