Daesh NewsDarshAd

चंदेरी में आतंक मचाने वाला 'सरकटा' बिग-बॉस के घर में आएगा...

News Image

 'बिग बॉस ओटीटी 3'अभी कुछ दिनों पहले खत्म हुआ है .'बिग बॉस ओटीटी 3'को सना मकबुल ने जीता है .जैसा की हम सब ने देखा इस बार के 'बिग बॉस ओटीटी 3'को अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया गया था.वही अब सभी को 'बिग बॉस 18' है. बिग बॉस सीजन 18 में सभी सलमान खाना को वापस से होस्ट के तौर पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.सभी यही चाह रहे है की यह सीजन जल्द ही शुरू हो .इस बीच बता दे की इस शो को लेकर काफी चर्चा हो रही है.मेकर्स की तरफ से कुछ भी साफ़ नहीं है पर कहा यह जा रहा है की इस बार के सीजन में कई सितारे देखने को मिल सकते हैं.वही खबर यह भी है की 'स्त्री 2'एक्टर सुनील कुमार जिन्होंने  'सरकटा' का किरदार निभाया है वो 'बिग बॉस 18'का हिस्सा हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार के सीजन में अंजलि आनंद,अर्जुन बिजलानी,शोएब इब्राहिम,सुरभि ज्योति,कनिका मान ,सोमी अली,समीरा रेड्डी और दीपिका आर्य के कई सेलेब्स हिस्सा ले सकते हैं.हालांकि कई ऐसे सितारे हैं जिनसे पुचा गे अता की क्या वो इस बार के सीजन में आएंगे तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया है.

मालूम हो की इस बार के सीजन में एक तरफ जहां कई सितारों के नामा आ रहे है वही 'स्त्री 2'एक्टर सुनील कुमार का नाम भी लिस्ट में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.शो के मेकर्स की तरफ से उनको अप्रोच किया जा रहा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image