Daesh News

सलमान खान की 'सिकंदर' में विलेन बनेंगे बाहुबली के 'कटप्पा' !

सलमान खान अपनी फिल्म सिकंदर के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस को एआर मुरुगदास के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सिकंदर से काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर एक और खबर आ रही है, कहा जा रहा है कि बाहुबली के कटप्पा यानी एक्टर सत्यराज की भी फिल्म में एंट्री हो सकती है. 

कटप्पा होंगे विलेन ? 

खबरों की मानें तो जून के अंत से सलमान खान अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. ऐसे में मेकर्स एक तगड़े विलेन की तलाश में हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए सत्यराज का नाम सामने आ रहा है. सत्यराज को बाहुबली में कटप्पा और चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका पादुकोण के किरदार के पिता के रूप में देखा गया था. सत्यराज अगर सिकंदर का हिस्सा बनते हैं तो फिल्म में उनका रोल तगड़ा होगा. सत्यराज से पहले प्रकाश राज, अरविंद स्वामी और कार्तिके के नाम पर भी विचार किया गया था. 

गजनी के डायरेक्टर कर रहे हैं डायरेक्ट 

सलमान खान ने अप्रैल में ईद के मौके पर सिकंदर का ऐलान किया था. इस फिल्म को आमिर खान की गजिनी बनाने वाले एआर मुरुगदास डायरेक्ट कर रहे हैं जो अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं. फिल्म की बाकी कास्ट को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं है. हाल में कियारा अडवानी का नाम सामने आया था कि वो लीडिंग लेडी हो सकती हैं. लेकिन पुष्टि नहीं हुई है.

Scan and join

Description of image