Daesh NewsDarshAd

'स्कैम' का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं हंसल मेहता, बताएंगे 25000 करोड़ के स्कैम की कहानी

News Image

फेमस हंसल मेहता फिर से स्कैम पर एक वेब सीरीज लाने जा रहे हैं. इस वेब सीरीज में वो सुब्रत रॉय की कहानी दिखाएंगे इसलिए उन्होंने इस वेब सीरीज का नाम स्कैम 2010 : द सुब्रत रॉय सागा' रखा है. इससे पहले उन्होंने 'स्कैम 1992' और 'स्कैम 2003' बनाई है. 

हंसल मेहता ने किया ऐलान 

हंसल मेहता ने 'स्कैम' के तीसरे पार्ट का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "Sc3m वापस आ गया है ! स्कैम 2010 : द सुब्रत रॉय सागा, जल्द ही सोनी लिव पर आ रहा है." इसके साथ ही उन्होंने स्कैम 2010 : द सुब्रत रॉय सागा' का मोशन पोस्टर भी जारी किया. मोशन पोस्टर में एक शख्श स्टेज पर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है और उसके सामने हजारों लोगों की भीड़ जमा है. 

सुब्रत रॉय कौन थे ? 

अप्लौज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही वेब सीरीज 'स्कैम 2010' तमल बंद्योपाध्याय की किताब 'सहारा : द अनटोल्ड स्टोरी' पर आधारित है.सुब्रत रॉय सहारा ग्रुप ऑफ बिजनेस के फाउंडर थे और इस बुक में सुब्रत रॉय पर लगे चिट-फंड हेरफेर से लेकर फर्जी निवेशकों तक के आरोपों के बारे में बताया गया है. याद दिला दें, सुब्रत को निवेशक धोखाधड़ी के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था. वह दो साल से ज्यादा समय तक जेल में रहे और 2016 में पैरोल पर बाहर आए. इसके बाद सेबी ने सुप्रीम कोर्ट में उनकी पैरोल रद्द करने की मांग की और फिर से उन्हें जेल में डाल दिया गया. उन पर 25 हजार करोड़ का घोटाला करने का आरोप था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image