Daesh NewsDarshAd

स्पोर्ट्स टीचर का थर्ड डिग्री,कमरे में बंद कर ,सीसीटीवी पर कपड़ा डाल बेरहमी से की बच्चो की पिटाई...

News Image

रांची के कांके रोड स्थित डीएवी गांधीनगर के स्पोर्ट्स टीचर के द्वारा एक दर्जन बच्चों की बेरहमी से पिटाई की गई है, मामले को लेकर परिजनों ने स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ गोंदा थाने शिकायत दर्ज करवाया है।

डीएवी गांधीनगर में पढ़ने वाले एक बच्चे के पिता मनीष कुमार ने बताया  22 जुलाई को बोकारो में आयोजित अंतर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में उनके बच्चे सहित एक दर्जन से ज्यादा बच्चे भाग लेने के लिए गए हुए थे, खेल में कई बच्चे बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए जब बच्चे रात में वापस लौटे तब स्पोर्ट्स टीचर आयुष ने स्कूल में ही बच्चों को बेरहमी से पीटा, बच्चों के पैर और पीठ में पिटाई की वजह से काफी जख्म उभर  आए हैं, परिजनों ने बताया कि स्कूल के सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डालकर बच्चों की पिटाई की गई है।

जिन बच्चों को स्पोर्ट्स टीचर के द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई है , वैसे ही एकजुट होकर बच्चे और उनके परिजन बुधवार को स्कूल भी पहुंचे और प्रिंसिपल के सामने पूरी बात रखी, प्रिंसिपल ने मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है, लेकिन उससे परिजन संतुष्ट नहीं हुए, फिर परिजनों ने स्कूल में भी जमकर हंगामा किया।

स्कूल में हंगामा करने के बाद बुधवार की सुबह सभी परिजन एक साथ रांची के गोंदा थाना पहुंचे और बच्चों के साथ हुई बर्बरता पूर्वक पिटाई के खिलाफ स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। गोंदा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image