Daesh News

'बिहार के साइंस एन्ड टेक्नोलॉजी मंत्री', बिहार सरकार के मंत्री ने की मांग

'स्कूलों में भी होनी चाहिए राजनीति की पढ़ाई. किताबों के साथ-साथ बच्चों को सामाजिक और राजनीतिक ज्ञान भी देना चाहिए'. बता दें कि, यह कहना है बिहार के साइंस एन्ड टेक्नोलॉजी मंत्री सुमित कुमार सिंह का. दरअसल, सुमित कुमार सिंह दानापुर स्थित ओपन माइंड बिड़ला स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे.

पटना के दानापुर स्थित ओपन माइंड बिड़ला स्कूल द्वारा वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम का थीम अतुल्य भारत रखा गया था. कार्यक्रम के दौरान स्कूल के बच्चों ने अपने-अपने रंगारंग कार्यक्रम से समा बांध दिया. स्कूली बच्चों ने अतुल्य भारत और आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स को लेकर कई कार्यक्रम प्रस्तुत किए. 

इस दौरान पटना की मेयर सीता साहू और डिप्टी मेयर रेशमा चंद्रवंशी के साथ-साथ आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी भी उपस्थित थे. स्कूल की प्रिंसिपल शोविका यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया कि, कार्यक्रम में स्कूल के करीब सात सौ बच्चों ने वार्षिक कार्यक्रम में भाग लिया और अपना प्रदर्शन किया. उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत करने वाले सभी अतिथियों और अभिभावकों का जोरदार तरीके से स्वागत भी किया.