Daesh NewsDarshAd

दहेज में नहीं मिला स्कॉर्पियो तो बीवी को टपकाया, परिजनों ने खूब मचाया बवाल

News Image

कहने को तो दहेज प्रथा कानूनन अपराध है लेकिन आज भी महिलाएं इसकी शिकार हो रही हैं. नतीजन, अब तक कई बेटियों को प्रताड़ित किया जा रहा है और अब तक कईयों की जान जा चुकी है. दरअसल, मामला सारण जिले से जुड़ा हुआ है. जहां के मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गांव में विवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद की गई है. जब इसकी सूचना मृतका के परिजनों को दी गई तब उनके बीच हड़कंप मच गया. महिला के मायके वालों ने इसकी जानकारी मशरक थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  

इसके साथ ही मृतका के परिजनों ने मृत विवाहित महिला के पति समेत अन्य पर फांसी लगाने का आरोप लगाया. मृत महिला की पहचान बंगरा गांव निवासी रितेश कुमार सिंह की पत्नी रूबी देवी (26 वर्ष) के रूप में हुई. वहीं, मृत महिला के भाई ने बताया कि, उसकी बहन रूबी देवी की शादी वर्ष 2017 में मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी सुरेंद्र सिंह के पुत्र रितेश कुमार सिंह से हुई. शादी के बाद दहेज में स्कॉर्पियो की मांग को लेकर बराबर प्रताड़ित कर रहे थे.

इस दौरान फोन कर उन्हें बताया गया कि, आपकी बहन की मौत हो चुकी है. मौके पर जब वे पहुंचे तो देखा कि बहन का शव पड़ा हुआ है, जिसके गर्दन पर गहरा जख्म है और पंखे से फंदा लटका पड़ा है. वहीं, पति समेत सभी परिजन फरार हो गए हैं. मौके पर आक्रोशित परिजनों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया. वहीं, मृत महिला के आक्रोशित परिजनों ने पति के किराए पर दिए गए सिंह लाइन होटल में आग लगा दिया. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. 

सारण से प्रभास रंजन की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image