Daesh NewsDarshAd

ज्योति मौर्या ने पति आलोक संग चल रहे विवाद पर पहली बार शासन के सामने रखा पक्ष, जानें क्या कहा?

News Image

पति से विवाद को लेकर चर्चा में आईं बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या ने पति संग चल रहे विवाद को लेकर यूपी शासन को अपना लिखित जवाब सौंप दिया है. ज्योति मौर्या ने शुक्रवार को शासन के नियुक्ति विभाग में अपना पक्ष रखा. उन्होंने शासन के अधिकारियों को बताया कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं. इसकी जांच कराई जाए और दोषियों पर कार्रवाई हो. इस संबंध में उन्होंने संबंधित डीएम और कमिश्नर को भी आवेदन दिया है। साथ ही शासन को भी अपना प्रत्यावेदन दिया.

हालांकि उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की, लेकिन मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है. साथ ही कहा है कि उनका मामला कोर्ट में है और वह सफाई भी कोर्ट में ही देंगी.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पति आलोक के साथ विवाद को लेकर छिड़ी बहस के बीच यूपी शासन की तरफ से उनसे जवाब मांगा गया था.  शुक्रवार को वो लखनऊ पहुंची और नियुक्ति विभाग के अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखा. उन्होंने नियुक्ति विभाग के एसीएस देवेश चतुर्वेदी को घटनाक्रम से अवगत कराया. 

बता दें कि पति आलोक मौर्या ने पत्नी ज्योति के घूस लेने की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी की थी. इसी संबंध में वे अपना पक्ष रखने के लिए लखनऊ आई थीं.

मालूम हो कि बीते कुछ दिनों में ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच का विवाद पूरे देश में सुर्खियां बटोर रहा है. सोशल मीडिया में ज्योति को लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं.  ऐसे भी मामले आए हैं जब प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही विवाहित महिलाओें को यह कहकर बुला लिया गया कि वह दूसरी ज्योति मौर्या नहीं चाहते.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image