Daesh NewsDarshAd

झमाझम बारिश के बीच लालू यादव के लिए SDPO ने लगाया छाता, अब विवादों में घिरे

News Image

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का इन दिनों नब्बे के दशक वाला अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. दरअसल, लालू यादव गोपालगंज में हैं जहां उनकी पुरानी यादें ताजा हो गई. गोपालगंज में उन्होंने अपने पुराने परिजन और दोस्तों से मुलाकात की. इसके साथ ही आज वे प्रसिद्द थावे मंदिर में मां दुर्गा की पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने माता रानी का आशीर्वाद लिया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव भी उनके साथ दिखे. वहीं, इस मौके का एक वीडियो सामने आया है. जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

इसके साथ ही इस वीडियो को लेकर लालू प्रसाद यादव विपक्ष यानी कि बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, मंदिर में पूजा करने के बाद जब लालू यादव बाहर निकले तब झमाझम बारिश हो रही थी. इस बीच हथुआ के एसडीपीओ अनुराग कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो खुद लालू यादव को बारिश से बचाने के लिए छाता लेकर चल रहे हैं. यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है और इसके साथ ही बीजेपी अब इस वीडियो को लेकर तंज कसने से नहीं चूक रही है. दरअसल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस वीडियो को लेकर हमला बोला है.   

सम्राट चौधरी ने हमला बोलते हुए कहा कि, वह दिन दूर नहीं जब नीतीश कुमार लालू यादव के लिए छाता लेकर चलेंगे. हम तो अपने हाथ में छाता लेकर चल रहे हैं, लेकिन एक अपराधी के लिए कोई डीएसपी अपना छाता लेकर चल रहा है यह लोकतंत्र का मजाक है. इतना ही नहीं, सम्राट चौधरी ने यह भी कहा कि, नीतीश कुमार ने ही लालू को सजा दिलाई और उन्हीं के द्वारा उनके डीएसपी उनके लिए छाता लेकर खड़ा है. इससे बड़ा मजाक और क्या होगा. ऐसा इसलिए है कि लालू यादव सुपर पावर हैं. लालू यादव की कृपा से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. अब देखने वाली बात होगी कि आखिरकार इस वीडियो को लेकर आगे क्या कुछ प्रतिक्रिया सामने आती है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image