Daesh NewsDarshAd

कांग्रेस में अब तक 6 सीटों पर उम्मीदवारों की खोज जारी, अखिलेश सिंह ने बताई बड़ी बात

News Image

लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार गहमागहमी बनी हुई है. एक तरफ जहां एनडीए में सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन में अब तक उम्मीदवारों को लेकर मंथन जारी है. वहीं, बात करें कांग्रेस की तो अब तक 6 सीटों के लिए लगातार विचार-विमर्श जारी हैं. हर कोई यह जानना चाह रहा कि बचे 6 सीटों पर कौन उम्मीदवार होने वाले हैं. वहीं, इसे लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने बड़ी बात कह दी है. दरअसल, राजधानी पटना स्थित सदाकत आश्रम में मिलन समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें अखिलेश प्रसाद सिंह भी शामिल हुए. इस दौरान वे मीडिया से मुखातिब हुए और सीटों पर उम्मीदवारी को लेकर बड़ा बयान दिया. 

बाकी के 6 सीटों के लिए किया ऐलान

अखिलेश प्रसाद सिंह ने पहले जेडीयू पर तंज कसते हुए कहा कि, जदयू बहुत दिन तक चलने वाली पार्टी नहीं है. सन्नी हजारी के पिताजी मंत्री हैं, वे भी यह बात जानते होंगे. वहीं, पार्टी द्वारा शेष 6 सीटों पर उम्मीदवारों के एलान से जुड़े सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद प्रत्याशी तय होंगे. साथ ही अखिलेश प्रसाद ने एक बार फिर से पप्पू यादव को पूर्णिया से अपना नामांकन वापस लेने की सलाह दी. वहीं, बैठक में मौजूद सांसद अजय निषाद ने कहा कि, दो बार सांसद रहा हूं और बिना कारण बताए भाजपा ने मेरा टिकट काट दिया. मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि, यह तो कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा. पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बनाया तो निर्दलीय नहीं लड़ूंगा. 

अजय निषाद की उम्मीदवारी

याद दिला दें कि, अजय निषाद ने बीजेपी से बगावत करते हुए हाल में ही कांग्रेस का दामन थाम लिया था. तो वहीं अब अजय निषाद की कहीं ना कहीं मुजफ्फरपुर से उम्मीदवारी लगभग तय ही मानी जा रही है. इधर, सन्नी हजारी ने कहा कि, समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से मौका मिलेगा तो यह सीट जीत कर महागठबंधन की झोली में दूंगा. वैसे मैंने कांग्रेस के सिपाही के तौर पर कांग्रेस की सदस्यता ली है. मैं किसी भी दल में नहीं था. पंचायत समिति सदस्य बनने के बाद खानपुर प्रखंड का प्रमुख बना. एक सवाल पर सन्नी ने कहा कि, कांग्रेस की सदस्यता लेने से पिताजी मुझ पर नाराज हो सकते हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image